80 kmpl के धाकड़ माइलेज और अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई 2024 Bajaj Platina बाइक

80 kmpl के धाकड़ माइलेज और अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई 2024 Bajaj Platina बाइक। हेलो नमस्कार दोस्तों अगर आपकी बेहतरीन बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं जैसा कि हम जानते हैं कि बजाज कंपनी भारत की काफी नंबर वन कंपनी में से एक मानी जाती है जो भारत में टू व्हीलर गाड़ी निर्माता के लिए प्रसिद्ध है तो इसी के साथ बजाज ने जबरदस्त बाइक मार्केट में लॉन्च किया जो बेहतरीन फीचर्स तथा अपने माइलेज के लिए जाने जा रही है तो लिए इसकी और जानकारी के लिए हमारा आर्टिकल बन रही आखिरी तक.

 2024 Bajaj Platina bike के नए अपडेटेड फीचर

अब अगर हम इस बेहतरीन बाइक के एडवांस फीचर्स को देखें तो फीचर से के मामले में आपको काफी जबरदस्त पिक्चर जिसमें देखने को मिलेंगे जिसमें एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, खतरे के चेतावनी सूचक और स्टैंड अलार्म जैसे अन्य जानकारी को भी देख सकते हैं। ओर इसके अलावा इसमें आरामदायक सीट, फ्लैट पिलीयन फुटरेस्ट, हैंड गार्डन गैस चार्जड स्प्रिंग, ट्यूबलेस टायर और एक एकीकृत एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट दिया गया है।

80 kmpl के धाकड़ माइलेज और अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई 2024 Bajaj Platina बाइक

 2024 Bajaj Platina bike में मिलता है दमदार इंजन

अब अगर न्यू बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो इंजन के मामले में यहां काफी पावरफुल है इसमें आपको
115.45 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन लगा हुआ है। जो 7,000 आरपीएम पर 8.48 बीएचपी की पावर और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम पिक टॉर्क जनरेट करती है। इस मोटर को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे की है। ओर अपने दमदार इंजन के साथ 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है, और इसमें 11 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Yamaha Yzf R15 की कातिलाना लुक वाली बाइक

ये भी पढ़े: साक्षरता सप्ताह एक सितम्बर से, जानिये क्या-क्या होंगे पूरे सप्ताह

भारतीय मार्केट में धूम मचाने फिर से आ गई Yamaha RX 100, जानें फीचर्स और इंजन

 2024 Bajaj Platina bike की कीमत के बारे में 

अब अगर हम इस बेहतरीन बाइक की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजारों में इस भाई की कीमत आपको लगभग 71,354 है, जबकि इसके टॉप वेरिएंट कि कीमत 80,744 रुपए है। 80 kmpl के धाकड़ माइलेज और अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई 2024 Bajaj Platina बाइक।

NW News