शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Oppo का ये Smartphone 30 मिनट में होगा चार्ज, देखे खासियत

शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Oppo का ये Smartphone 30 मिनट में होगा चार्ज, देखे खासियत। Oppo ने हाल ही में अपना न्यू स्मार्टफोन Oppo Reno 12 Pro 5G को मार्केट में launch कर दिया। अगर आप भी इन दिनों में एक बजट फ्रेंडली 5G smartphone की तलाश कर रहे तो ये phone आपके लिए बेस्ट साबित होगा।

Oppo Reno 12 Pro Smartphone के लेटेस्ट फीचर्स

Oppo Reno 12 Pro Smartphone के फीचर्स की बात करें आपको ये phone में 7 इंच की एचडी प्लस AMOLED display screen भी दी जाएगी। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Oppo का ये Smartphone 30 मिनट में होगा चार्ज, देखे खासियत

Oppo Reno 12 Pro Smartphone की शानदार कैमरा क्वालिटी

Oppo Reno 12 Pro Smartphone के कैमरा क्वालिटी की अगर बात करे तो आपको ये phone में 50 Megapixel का मैन कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 8 Megapixel का ultra-wide lens और 50 Megapixel का micro sensor भी दिया जायेगा।

ये भी पढ़े: 80 kmpl के धाकड़ माइलेज और अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई 2024 Bajaj Platina बाइक

Oppo Reno 12 Pro Smartphone की धाकड़ बैटरी 

Oppo Reno 12 Pro Smartphone के बैटरी की अगर बात करे तो आपको ये phone में 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी दी जाएगी।जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।30 मिनट में होगा चार्ज शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Oppo Reno 12 Pro Smartphone

Oppo Reno 12 Pro Smartphone की कीमत

Oppo Reno 12 Pro Smartphone के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये phone की रेंज मार्केट में लगभग 30000 हजार बताई जा रही। शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Oppo का ये Smartphone 30 मिनट में होगा चार्ज, देखे खासियत।

NW News