GRP थाने के बंद कमरे में महिला और नाबालिग बच्चे से बर्बरता…बाल पकड़कर पटका, फिर बरसाए डंडे…

 

कटनी 29 अगस्त 2024 बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ. इसमें दिख रहा है कि थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ एक बुजुर्ग महिला और उसके नाती को बेहरहमी से पीट रही है. ये घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है. वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर रेल एसपी ने जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा बाहने को लाइन अटैच करते हुए मामले की जांच उप पुलिस अधीक्षक को दी है. इस मामले को लेकर कांग्रेस ने आक्रामक रुख अपना लिया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में दलितों के जीवन को असुरक्षित बताया है.

यह वायरल वीडियो अक्टूबर 2023 का बताया जा रहा है. कटनी जीआरपी में झर्रा टिकुरिया के 15 साल के लड़के और उसकी दादी कुसुम वंशकार को बेरहमी से पीटा गया था. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जीआरपी थाने की इंचार्ज अरुणा वाहने किस तरह दलित महिला और उसके नाबालिग पोते को पीट रही हैं. महिला का बेटा कुख्यात अपराधी है. उसकी पूछताछ के लिए महिला और उसके पोते को जीआरपी थाने लाया गया था, जहां दोनों के साथ मारपीट की गई.

 

 

कमल नाथ ने किया ट्वीट

व्याख्याता प्रमोशन में नाफरमानी, डीपीआई ने जुलाई में ही मांगी थी जानकारी, आज तक तीन संभागों ने नहीं भेजी, अब DPI ने फिर...
NW News