अधिकारी को विधायक जी का अल्टीमेटम….लेखपाल पर एक्शन लीजिये नहीं तो हाथ-पैर तोड़ देंगे….

मिर्जापुर 29 अगस्त 2024 उतर प्रदेश के मिर्जापुर में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सदर विधायक फोन पर स्थानीय लेखपाल को धौंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद विधायक ने एसडीएम को भी कॉल करके लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. विधायक रत्नाकर मिश्रा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में ही विधायक के पास ग्रामीण ने लेखपाल के खिलाफ घूस लेने और गाली-गलौज का आरोप लगाया. शिकायत के बाद ही विधायक ने दोनों अधिकारियों से फोन पर बात की.

दरअसल हुआ ये कि बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा नीबी गहवार गांव में कार्यक्रम में आए थे. इसी दौरान एक ग्रामीण ने विधायक से लेखपाल दिव्यांशु श्रीवास्तव की शिकायत की पीड़ित ने कहा कि वो जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल के पास गया था, लेकिन उसने पैसे, शराब और मछली की मांग कर दी. जब ग्रामीण ने ऐसा करने से मना किया तो उसने शराब के नशे में गाली-गलौज शुरू कर दी.

विधायक ने फोन पर लेखपाल को फटकारा
ग्रामीण ने इस दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी सुनाया. जिसके बाद विधायक जी ने मंच से ही लेखपाल को फोन लगा दिया और जमकर क्लास लगाई. उन्होंने लेखपाल दिव्यांशु श्रीवास्तव से कहा कि- ” होश में रहिए..ज़्यादा दारू पीना बंद करिए..जिस तरह से गाली बके हो वो तुम्हारे हित में नहीं है.” उधर लेखपाल भी विधायक जी से भिड़ गया. जिसके बाद वो और भड़क गए.

ग़ुस्साए विधायक ने लेखपाल का फोन काटने के बाद सीधा एसडीएम को फोन लगा दिया और उनसे लेखपाल के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की. रत्नाकर मिश्रा ने कहा कि अगर वो इसी तरह बात करता रहा तो उनके हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि लेखपाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

शिक्षक प्रमोशन : खाली पदों पर 100 प्रधान पाठक हुए पदोन्नत, निर्विवाद रूप से पदांकन प्रक्रिया हुई पूर्ण, फेडरेशन ने जताया अधिकारियों का आभार

विधायक रत्नाकर मिश्रा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे लेकर लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. बता दें कि यूपी में कई बीजेपी के नेता और विधायक भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं. यही नहीं उनका कहना है कि अधिकारी भी उनकी बात नहीं सुनते हैं.

NW News