पार्टी ऑफिस में हुक्का पीते नजर आए कांग्रेस सांसद ….सोशल मीडिया पर वीडियो खूब हो रहा वायरल..पहले भी हो चुके है गिरफ्तार

सहारनपुर 29 अगस्त 2024 राजनीतिक विवादों के बीच, कांग्रेस सांसद इमरान मसूद का एक वीडियो सामने आने के बाद से बवाल मच गया है। इस वीडियो में वह आराम से हुक्का पीते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो सहारनपुर के कांग्रेस कार्यालय का है। यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इमरान मसूद का वीडियो वायरल

इमरान मसूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है. कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे उनके अधिकार के तौर पर देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इमरान मसूद अगर पार्टी ऑफिस में बैठकर स्मोकिंग कर रहे हैं, तो यह सरासर गलत है. हालांकि इमरान का इस मसले को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.

 

सौजन्य

 

नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर गिरफ्तार हो चुके हैं मसूद
सांसद मसूद ने लोकसभा चुनाव 2024 कांग्रेस के टिकट पर जीता है। इससे पहले वह समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में भी रह चुके हैं।

मसूद 2007-2012 के बीच विधायक रहे हैं। इससे पहले वह सहारनपुर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन थे। अभी मसूद वक्फ को लेकर बनी संसदीय कमेटी के सदस्य हैं।
मसूद को 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने टुकड़ों में काटने की बात कही थी।

बार में मारपीट: महापौर का भतीजा शोएब ढेबर गिरफ्तार, जूक बार में की थी युवक की पिटाई
NW News