आकर्षक डिजाइन के साथ ग्राहकी बटोरने आया Vivo Y17s smartphone, धाकड़ बैटरी के साथ मिलेगी खूबसूरत कैमरा क्वालिटी

Vivo Y17s smartphone: दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए वीवो कंपनी के एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आपके लिए स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है तथा यह करवट डिस्प्ले के साथ आने वाला फोन है जो की 5G कनेक्टिविटी का लाभ भी देता है तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।

Vivo Y17s smartphone डिस्प्ले

वीवो कंपनी के इस फोन के अंदर ग्राहकों को काफी आकर्षक डिजाइन वाली करवा डिस्प्ले मिलेगी जिसका साइज 6.58 इंच का होने वाला है और दोस्तों यह हाई रेजोल्यूशन के साथ 90 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आने वाली इस स्मूथ डिस्प्ले होगी।

आकर्षक डिजाइन के साथ ग्राहकी बटोरने आया Vivo Y17s smartphone, धाकड़ बैटरी के साथ मिलेगी खूबसूरत कैमरा क्वालिटी

Vivo Y17s smartphone कैमरा

वीवो कंपनी के इस फोन के अंदर ग्राहकों को 5G कनेक्टिविटी के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7000 चिपसेट तथा बेस्ट कैमरा क्वालिटी मिलती है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी तथा 2 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा सेटअप दिया जाता है जिसके साथ आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी आपको मिलने वाला है।

Vivo Y17s smartphone बैटरी

बात की जाए वो कंपनी के इस फोन में मिलने वाले पावरफुल बैटरी की तो दोस्तों आपको बता दे कि यह एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ चलने वाला फोन है उसके अंदर आपको 18 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है और लंबे समय तक चलने वाली 5000 mah बैटरी का सपोर्ट भी इसमें आपको दिया जाता है।

Read Also: आइये आपको बताते है की कैसे दातो के लिए फायदेमंद है फिटकरी

Vivo Y17s smartphone कीमत

दोस्तों यदि आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा विकल्प होने वाला है क्योंकि इसकी कीमत काफी शानदार है जो की मार्केट में लगभग ₹15000 से लेकर 18000 रुपए के बजट में आपको मिल जाता है जिसके अंदर स्टोरेज की आपको मिल रहा है।

NW News