CG युवती से गैंगरेप: दरिंदो ने युवती का रास्ता रोक किया दुष्कर्म,पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार…

कोंडागांव 30 अगस्त 2024।छत्तीसगढ़ के केशकाल से युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है, जानकारी के यहां पांच आरोपियों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया है, वहीं मामले में परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने बीस दिन बाद अपराध पंजीबद्ध कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक़ मामला केशकाल थाना क्षेत्र के बीते 9 अगस्त की है,जहां शाम के समय युवती सिलाई मशीन लेने के लिए घर से निकली ​थी,उसी दौरान रास्ते में 5 दरिंदों ने उनका रास्ता रोका और सुनसान जगह में ले जाकर उनके साथ रेप किया,जानकारी के मुताबिक बदनामी के डर से पीड़िता और उसके परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराया था, वहीं बीते कल यानी 29 अगस्त को पीड़िता व उसके परिजन केशकाल थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया।

कोंडागांव एसपी वाय.अक्षय कुमार ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए एक टीम का गठन किया और आरोपियों को ढूंढ निकाला,फिलहाल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

CG : उद्योग मंत्री देवांगन का सीमेंट उद्योगपतियों को दो टूक......सीमेंट दर न बढ़ाए, प्रदेश के सीमेंट कंपनियों के प्रमुखों की ली बैठक
NW News