बिलासपुर में स्वाइन फ्लू से मौत, शैलेष पांडेय ने मौत के आंकड़े पर जतायी चिंता, बोले, लगता है बीमारियों ने बिलासपुर को बना लिया घर

बिलासपुर 31 अगस्त 2024। बिलासपुर में स्वाइन फ्लू से एक और मौत हुई है। लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किये हैं। पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने कहा है कि हर रोज़ मौतें हो रही है, अब तक छह मौतें हो चुकी है और ये आँकड़ा बढ़ रहा है ये चिंताजनक है, कि सरकार इसकी रोकथाम में नाकाम रही है। स्वाइन फ्लू के पहले डायरिया और मलेरिया से भी मासूम बच्चों की जानें चली गई है लेकिन सरकार लगातार इन बीमारियों की रोकथाम में लापरवाह रही है और जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है और हर मोर्चे पर विफल होती नजर आ रही है।

मलेरिया और डायरिया के क़हर के बाद अब स्वाइन फ्लू बढ़ता जा रहा है।सरकार साफ़ पानी देने और दवाई के छिड़काव और रोकथाम की दवाई में लापरवाही करी है इसके चलते ये सभी बीमारियों पर नियंत्रण खो चुकी है। सरकार के अधिकारी कहते है कि उनके पास फण्ड नहीं है ये और भी शर्म की बात है कि सरकार जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। डबल इंजन की सरकार बस नाम की सरकार है और जनता को बीमारियों से कुचल रही है जबकि बीमारियों के लिए सरकार को और सजग होना चाहिए।

बार में मारपीट: महापौर का भतीजा शोएब ढेबर गिरफ्तार, जूक बार में की थी युवक की पिटाई
NW News