125cc के दमदार इंजन के साथ इंडियन ऑटो बाजार में तबाही मचाएगी New Honda SP 125 बाइक, कम कीमत में देगी 65kmpl का जबरदस्त माइलेज।

125cc के दमदार इंजन के साथ इंडियन ऑटो बाजार में तबाही मचाएगी New Honda SP 125 बाइक, कम कीमत में देगी 65kmpl का जबरदस्त माइलेज।, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की आए दिन भारतीय ऑटो बाजार में लग्जरी बाइक निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक लग्जरी बाइक भारती ऑटो बाजार में लॉन्च करते रहती है, इस बार भी अपने यूजर्स की डिमांड पर Honda कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक स्टाइलिश बाइक भारतीय ऑटो बाजार में उतार दिया है। जिसका नाम New Honda SP 125 बाइक हैं। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ 30 मिनट में चार्ज होने वाला OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन

New Honda SP 125 बाइक के फीचर्स

दोस्तों इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने इस लग्जरी बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, डिस्क ब्रेक, साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर से दिए गए हैं।

125cc के दमदार इंजन के साथ इंडियन ऑटो बाजार में तबाही मचाएगी New Honda SP 125 बाइक, कम कीमत में देगी 65kmpl का जबरदस्त माइलेज।

New Honda SP 125 बाइक का पावरफुल इंजन

इसके अलावा होंडा कंपनी ने अपनी New Honda SP 125 बाइक मैं आपको 124 सीसी का एयर कूलर सिंगल सिलेंडर पावरफुल इंजन दिया है, जो किया इंजन 10. 87 ps की मैक्सिमम पावर पर 10.1 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। होंडा कंपनी ने दावा किया है, कि यह बाइक आपको 65 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज देने में भी कामयाब होंगे।

लग्जरी फीचर्स और मजबूत इंजन के साथ लॉन्च के साथ लॉन्च हुई Tata Tiago की शानदार कार

100W फ़ास्ट चार्जर के साथ लॉन्च हुआ 128GB स्टोरेज वाला One Plus 11R 5G स्मार्टफोन

New Honda SP 125 बाइक की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो बाजार में होंडा कंपनी ने अपनी New Honda SP 125 बाइक की ऑन रोड कीमत मात्र 95 हजार रुपए रखी है।

NW News