Toyota की मिनी Innova, पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स जाने माइलेज और कीमत

Toyota की मिनी Innova, पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स जाने माइलेज और कीमत नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी जानते हो भारतीय बाजार में लगातार टोयोटा कर के डिमांड बढ़ते ही जा रही है यदि आप भी अपने लैंड उठा कि नहीं कर खरीदना चाहते हैं और कम बजट में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आपको इस कर की जानकारी देने वाले हैं जो कि आपको काफी कमजोर के साथ मिलने वाली है

Maruti WagonR कार एडवांस फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने कीमत

New Toyota Rumion के क्वालिटी फीचर्स

यदि इसके फीचर्स की बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस काम में आपको काफी दमदार पिक्चर से देखने को मिलते हैं आपको बता दे कि इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकरेज पॉइंट्स दिए गए हैं, जो सुरक्षा को बढ़ाते हैं। मनोरंजन के लिए इसमें 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और 7.0 इंच का टचस्क्रीन दिया गया है।

Toyota की मिनी Innova, पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स जाने माइलेज और कीमत

New Toyota Rumion का इंजन

बात की जाए इसके इंजन किताब की जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको  1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 103 bhp की पावर और 137 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसके साथ-साथ इसमें फाइव-स्पीड मैनुअल और फोर-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा।

प्रीमियम फीचर्स के साथ शानदार माइलेज वाली Maruti की धाकड़ कार कीमत भी इतनी सी

भारतीय मार्केट में धूम मचाने फिर से आ गई Yamaha RX 100, जानें फीचर्स और इंजन

New Toyota Rumion का माइलेज

अब बात की जाए इसके माइलेज की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको पेट्रोल वेरिएंट 20.51 किमी/लीटर का माइलेज देगा। वहीं, इसका सीएनजी वेरिएंट 26.11 किमी/kg तक का माइलेज देगा। धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुई टोयोटा रुमिऑन की ये 7 सीटर कार 26 किलोमीटर के माइलेज के साथ भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली है।

NW News