CG : भाई-बहन की मौत- तीज कर घर लौट रहे भाई-बहन आकाशीय बिजली की चपेट में आये….दोनों की मौके पर मौत, घटना में मासूम बच्ची को कुछ भी नही हुआ

रायपुर 9 सितंबर 2024। छत्तीसगढ़ में आसमान से बारिश के साथ ही मौत भी बरस रही है। रायपुर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत हो गयी, वही मौके पर मौजूद बच्ची को खरोच तक नही आई। आपको बता दे कि रविवार को ही बलौदाबाजार में आकाशीय बिजली गिरने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी, जबकि तीन लोग बुरी तरह से झुलस गये। जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला नया रायपुर के राखी थाना क्षेत्र के जंगल सफारी चौकउपरवारा गांव के पास की बताई जा रही है। यहां रहने वाले योगेश साहू के घर पर उसकी बहन उर्वशी तीज पर्व मनाने आई हुई थी। तीज और गणेश चुतर्थी के बाद योगेश अपनी बहन को उसके घर छोड़ने राजिम जा रहा था। इस दौरान रास्ते में तेज बारिश और बिजली कड़कने के कारण योगेश अपनी बहन और उसकी बच्ची को लेकर पेड़ के नीचे बारिश से बचने के लिए खड़ा हो गया था।

इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से उसकी चपेट में दोनों भाई-बहन आ गये, जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं उनके साथ एक छोटी बच्ची भी थी जिसकी हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भाई-बहन की एक साथ मौत की खबर से जहां परिजन सदमे में है, वहीं क्षेत्र में मातम व्याप्त है।

 

ब्रेकिंग: प्राधिकरणों में नियुक्ति शुरू,गोमती साय, खुशवंत साहेब को बनाया गया इन प्राधिकरण का उपाध्यक्ष, GAD ने जारी किया आदेश
NW News