सबको जेल भेज दूंगी ….तहसीलदार मैडम की बच्चों को धमकी ….पढ़िए क्या है पूरा मामला

बिलासपुर 9 सितंबर 2024 | कुछ दिनों पहले स्कूल में शिक्षकों की कमी को पूरा करने राजनांदगांव के डीईओ ने छात्राओं से बदसलूकी करते हुए जेल भेजने की धमकी की घटना सामने आयी थी। अभी वह मामला शांत नहीं हुआ था अब बिलासपुर के पचपेड़ी क्षेत्र के स्कूल की छात्राओं से तहसीलदार ने बदसलूकी की है । तहसीलदार ने छात्राओं को डांटा तो साथ ही धमकी भी दे दी तहसीलदार बच्चो को धमकाते हुए बोले एक बार लिख दूंगी तो सभी को जेल जाना पड़ जाएगा। यह वाकया तब हुआ जब छात्राओं ने स्कूल में समस्याओं को दूर करने के लिए सोमवार को चक्काजाम किया तो वहां पहुंची तहसीलदार ने छात्राओं से बदसलूकी की।

 

बता दें, पचपेड़ी तहसील की छात्राओं ने स्कूल की समस्याओं को लेकर सोमवार को चक्काजाम कर दिया। इस दौरान मौके पर पहुंची तहसीलदार ने छात्राओं को जेल भेजने की धमकी दे दी। आधे घंटे में यह चक्काजाम खत्म हो गया, लेकिन इस दौरान तहसीलदार द्वारा छात्राओं को धमकाने का वीडियो वायरल हो गया ।

जानकारी के मुताबिक समस्याओं को दूर करने लिए पचपेड़ी मस्तूरी सड़क पर चक्काजाम करते हुए कतार में छात्राएं बैठ गई। जब इस बात की सूचना तहसीलदार को हुई तो चक्काजाम को खत्म करने के लिए वहां पहुंची। इस दौरान उन्होंने छात्राओं से बात करने के बजाए उन्हें डांटना शुरू कर दिया। डांटने के साथ ही तहसीलदार ने छात्राओं को धमकी भी दे डाली की एक बार लिख दूंगी तो सभी को जेल में जाना पड़ जाएगा।

छात्राओं ने बताया कि हॉस्टल में साफ-सफाई और खाने की समस्या है। जिसे दूर करने की मांग करने पर मैडम मनमानी करती है। स्कूल में पढ़ाई ठीक से नहीं हो रही है और शिक्षकों के आने-जाने का कोई समय तय नहीं है, इससे उनका भविष्य खराब हो रहा है। हॉस्टल में शासन से मिलने वाली सुविधाओं पर भी मैडम ध्यान नहीं देती।

कैबिनेट अपडेट: विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक कुछ देर बाद, इन एजेंडों पर होगी चर्चा

 

NW News