CG सेक्स रैकेट: 8 कॉलगर्ल गिरफ्तार, मकान में जिस्मफरोशी के शक में हुई छापेमारी, युवकों संग संदिग्ध परिस्थिति में पकड़ायी

Sex racket : छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी कर 8 युवतियों और 3 युवकों को संदिग्ध परिस्थिति में गिरफ्तार किया है। दरअसल कवर्धा जिले में देहव्यापार की लगातार शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने जिस्मफरोशी के मामले में 8 युवतियों और 2 पुरुष को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी अलग-अलग शहर से हैं।

पुलिस ने गुप्त सूचना पर की छापेमारी

मिली जानकारी के अनुसार, देह व्यापार की शिकायत मिलने पर राजनांदगांव बायपास रोड स्थित मकान और खुटु रोड स्थित मकान में पुलिस ने रेड मारी। दोनों ही जगहों पर 8 युवतियां और 2 पुरुष संदेहास्पद स्थिति में मिले। पुलिस ने इन पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया।

बताया जा रहा है कि, सभी युवतियां अलग-अलग शहरों से हैं और एक एजेंट के जरिए यहां पर आती हैं। वह एजेंट फरार है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

 

CG : एयरस्ट्रीप के रनवे में खराबी पर भड़के वित्त मंत्री चौधरी, स्टेट प्लेन की लैडिंग में आई दिक्कत, कलेक्टर ने बालको और विद्युत कंपनी को जारी किया नोटिस
NW News