Bullet का धंधा गिराने आ गयी है Yamaha XSR 155 सुपर फीचर्स बाइक जाने क्या होंगी कीमत

Bullet का धंधा गिराने आ गयी है Yamaha XSR 155 सुपर फीचर्स बाइक जाने क्या होंगी कीमत भारतीय बाजार में दो पहिया सेगमेंट में नई गाडी लेने वाले कस्टमर के लिए Yamaha की दो पहिया निर्माता Company ने बाजार में अपनी नई गाडी Launch की जो आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार Mileage क्षमता के साथ डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल ABS Features के साथ आती है।

Yamaha XSR 155 बाइक इंजन डिटेल्स 

एक्सएसआर 155 में यामाहा एमटी-15 वाला 155सीसी, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 19.3पीएस की अधिकतम पावर और 14.7एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो स्लिपर क्लच के साथ आता है।

इसे भी जाने :-100 kmpl के माइलेज के साथ मार्केट में आयी Bajaj की CT 110X बाइक, जाने कीमत

Yamaha XSR 155 बाइक फीचर्स डिटेल्स

इसके अलावा मस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल टेल लैंप, राउंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बाइक की सीट पर आराम से दो लोग बैठ सकते हैं। बाइक में सिंगल पॉड इंस्ट्रूएट क्लस्टर दिया गया है जिसमें बाइक चलाने से जुड़ी सारी जानकारियां मिलती हैं।
इसमें डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्यूल मीटर, स्पीडोमीटर, गियर इंडिकेटर और ट्रिप इंडिकेटर दिया गया है। वहीं यामाहा ने इसके साथ कई एक्सेसरीज भी ऑप्शनल तौर पर ऑफर की हैं।

Bullet का धंधा गिराने आ गयी है Yamaha XSR 155 सुपर फीचर्स बाइक जाने क्या होंगी कीमत

इसे भी जाने :-कॉलेज छात्रों की पहली पसंद बनी sport look वाली Suzuki Gixxer SF250 की धाकड़ बाइक

5-स्टार safety rating के साथ लॉन्च हुई सुपर फीचर्स वाली Kia Carnival की 7-सीटर कार

Yamaha XSR 155 बाइक लॉन्च डिटेल्स

XSR 155 भारत में काफी लोकप्रिय है। लेकिन इसके बावजूद, रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेशल एडिशन मॉडल की लॉन्चिंग की फिलहाल संभावना नहीं है। इसके बजाय, यामाहा ने नियो-रेट्रो FZ-X उतारा है जिसकी काफी मांग देखी जा रही है।

Yamaha XSR 155 बाइक कीमत डिटेल्स

Yamaha XSR 155 की धाकड़ गाडी  की मूल्य की बात करें तो Company ने ये गाडी को 1.40 लाख की शुरुआती Ex- Showroom मूल्य के साथ Indian Market में Launch किया है। ये गाड़ी मूल्य के साथ Yamaha के Mileage क्षमता और दमदार Engine के साथ वर्ष 2024 की सबसे शानदार गाडी बताई जा रही।

यह भी जाने :-27KM माइलेज के साथ लॉन्च हुई मॉडर्न फीचर्स वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

NW News