CG- 18 दिन की बच्ची का किडैनप, पुलिस ने घेराबंदी कर अपहरणकर्ताओं को पकड़ा, घर से हुई थी मासूम किडनैप

जगदलपुर/दंतेवाड़ा 18 सितंबर 2024। दुधमुंहे बच्ची की किडनैपिग मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने अपहरण कर ले जा रहे 18 दिन के बच्ची को बरामद कर लिया है। दंतेवाड़ा से अपहरण करने के बाद जगदलपुर के रास्ते ओडिशा भागने की तैयारी थी। पुलिस ने मामले में दोनों अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा से अपहृत 18 दिन के बच्ची को बस्तर पुलिस ने शहर सीमा से सटे आड़ावाल बस्ती से बरामद किया है। बच्चा 2 लोगों के कब्जे में था। इससे पहले 1 सितम्बर को भी 6 माह के बच्चे का बचेली से अपहरण हुआ था, जिसका अब तक सुराग नहीं मिला है।

जगदलपुर के साइबर सेल ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दोनों अपहर्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दंतेवाड़ा से परिजनों को सुपुर्दगी के लिए बुलाया है। जानकारी के मुताबिक, रेलवे कॉलोनी के गंगूपारा में रहने वाली महिला छोटी बुधवार को अपनी बेटी को घर में सुलाकर पानी भरने के लिए गई थी। जब लौटी तो बेटी नहीं मिली। इसके बाद उसने आसपास के लोगों को सूचना दी। वहीं पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

CG- पटवारी निलंबित: फौती नामांतरण करने पटवारी ने 80 हजार रूपये की रिश्वत मांगी, शिकायत के बाद कलेक्टर ने एक्शन लेते हुए किया सस्पेंड
NW News