“घर में घुसकर मारूंगा गोली” लॉरेंस विश्नोई के गुर्गे ने ठेकेदार को धमकाया, एक को मारकर आया….ऑडियो हुआ वायरल

बिलासपुर 19 सितंबर 2024। बिलासपुर में लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी देने का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हिस्ट्रीशीटर की धमकी का आडियो रिकार्डिंग भी है, जिसमें वो बोल रहा है कि उसने बिहार में दो लोगों को मार दिया था और एक महीने में ही जेल से छूटकर बाहर आ गया। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

आरोपी युवक की धमकी का आडियो रिकार्डिंग भी है, जिसमें वो खुद को लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का दावा कर रहा है। साथ ही सन्नी को उससे बात कराने का भी दावा किया है। नीतेश यह भी दावा कर रहा कि उसने बिहार में दो लोगों को मार दिया, जिसके बाद लारेंस बिश्नोई ने 40 लाख रुपए खर्च कर एक महीने में ही उसे जेल से बाहर निकलवा दिया। जानकारी के मुताबिक जयराम नगर निवासी कोमल भार्गव उर्फ मोनू ठेकेदार है।

मोनू ने शिकायत में बताया कि छह दिन पहले हिस्ट्रीशीटर नितेश शर्मा उर्फ गोलू ने उसके परिचित के युवक सुरेंद्र सेन के मोबाइल पर कॉल किया था। उसने सुरेंद्र को धमकी देते हुए कहा कि कोमल और उसके भाई को घर में घुसकर गोली मार दूंगा।ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में उसने सुरेंद्र को फंसाने की भी धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि नितेश को बिहार पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था।

कैबिनेट अपडेट: विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक कुछ देर बाद, इन एजेंडों पर होगी चर्चा
NW News