27Km माइलेज के साथ Inova की छुट्टी कराने लॉन्च हुई Toyota की Mini Fortune कार 

27Km माइलेज के साथ Inova की छुट्टी कराने लॉन्च हुई Toyota की Mini Fortune कार। आज के दौर में दोस्तों अगर आप भी स्कॉर्पियो और XUV700 जैसी कार से भी कम कीमत में अधिक लग्जरी इंटीरियर, smart फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ 7-सीटर फोर व्हीलर कार खरीदने की सोच रहे तो आपके लिए Toyota ने एक बेस्ट कार को गाड़ी लॉन्च किया है।

Toyota Mini Fortuner फीचर्स

Toyota की Mini Fortune कार में मिलने वाले टनाटन फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में Touch screen infotainment system, digital instrument cluster, 360 डिग्री कैमरा,Anti-lock Braking System, Android Autoऔर एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, पार्किंग सेंसर जैसे smart फीचर्स भी मिलेंगे।

26Km माइलेज के साथ लॉन्च हुई 1197CC powerful engine वाली Maruti Eco की शानदार कार 

Toyota Mini Fortuner इंजन

Toyota की Mini Fortune कार में मिलने वाले मजबूत engine की अगर बात करे तो आपको ये कार में 1.5 liter naturally aspirated petrol engineका यूज किया जायेगा। जिसमे आपको 1.5 liter hybrid petrol engine भी दिया जायेगा। जो 115 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 141 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। साथ ही आपको 27km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा।

Toyota Mini Fortuner कीमत

Toyota की Mini Fortune कार के कीमत की बात करें तो ये कार की कीमत बाजार में करीबन 7 लाख बताई जा रही। 27Km माइलेज के साथ Inova की छुट्टी कराने लॉन्च हुई Toyota की Mini Fortune कार

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike

स्टाइलिश लुक में टोयोटा को धाकड़ टक्कर दे रही Tata Sumo, प्रीमियम होगा इंटीरियर
NW News