CG- दो घूसखोर रंगे हाथों गिरफ्तार, दो अलग-अलग जगहों पर ACB ने दी दबिश, कार्यालय में रिश्वत लेते पकड़ाये

ACB Raid: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ACB ने दबिश दी है। अंबिकापुर और मनेंद्रगढ़ में एसीबी की टीम ने छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर में जहां पटवारी को घूस लेते पकड़ा गया है, तो वहीं जनपद पंचायत में एक बाबू को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर में एसीबी की की टीम ने अंबिकापुर से लगे भिट्टीकला में रिश्वत लेते पटवारी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पटवारी जमीन के एक प्रकरण में 5 हजार रूपये की रिश्वत ले रहा था। पावती चढ़ाने के नाम पर लगातार पटवारी पैसे के लिए प्रार्थी को परेशान कर रहा था। जिसके बाद प्रार्थी ने पटवारी वीरेंद्र नाथ पांडे के खिलाफ जाल बिछाया और फिर एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

वहीं मनेन्द्रगढ़ से भी एसीबी की कार्रवाई की खबर है। जानकारी के मुताबिक जनपद पंचायत में एसीबी की दबिश पड़ी है। जानकारी के मुताबिक जनपद के बाबू को एसीबी ने घूस लेते पकड़ा है। सरपंच ने रिश्वत मामले में बाबू की शिकायत की थी, जिसके बाद एसीबी की टीमने ये कार्रवाई की है। जनपद कार्यालय में गहमागहमी का माहौल है। मामले में अभी आरोपी से लेखपाल के चेम्बर में पूछताछ चल रही है। ।

छत्तीसगढ़ बंद को चेंबर ऑफ कॉमर्स का समर्थन नहीं, चेंबर्स की बैठक में फैसला
NW News