Baleno की बैंड बजाने लॉन्च हुई लग्जरी फीचर्स वाली Maruti Wagnor R की शानदार कार

Baleno की बैंड बजाने लॉन्च हुई लग्जरी फीचर्स वाली Maruti Wagnor R की शानदार कार। मारुति कंपनी इंडियन मार्केट में बहुत टाइम से राज करती हुई आ दिखाई दे रही। उसी बीच मारुति कंपनी की वैगन आर कार मार्केट में बहुत ही अधिक फेमस हो चुकी है। तो चलिए ये कार के बारे में और सभी जानकारी जानते हैं।

Maruti Wagnor R VXI Feature

मारुती Wagnor R की शानदार कार  इ मिलने वाले टनाटन फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में एक ड्यूल टोन डैशबोर्ड के साथ Bluetooth Connectivity USB Charging Port Multi Functional String Wheel Side Profile Alloy Wheel Air Conditioner की सुविधा पैसेंजर एयरवे ड्राइवर एयरबैग पावर विंडो फ्रंट पावर स्टीयरिंग एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम आगे की तरफ बेहतरीन फोग लाइट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Maruti Wagnor R VXI Engine 

मारुती Wagnor R की शानदार कार में मिलने वाले मजबूत engine की अगर बात करे तो आपको ये कार में 998 cc का k15c engine भी दिया जायेगा। ये engine इंजन 65.71 बीएचपी की पावर के साथ और 89 एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करने में भी सफल होगा।

कातिलाना look में लॉन्च हुई लाजवाब फिचर्स वाली TVS Raider 125 Bike

Maruti Wagnor R VXI Price

मारुती Wagnor R की शानदार कार के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 6.54 लाख बताई जा रही।Baleno की बैंड बजाने लॉन्च हुई लग्जरी फीचर्स वाली Maruti Wagnor R की शानदार कार

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई प्रीमियर look वाली Tata Safari की कातिलाना कार

माँ के लाडलों का दिल चुराने लॉन्च हुई नयीं एडिशन वाली Bajaj Pulsar N250 bike
NW News