Airtel ने लॉन्च किया JIO से सस्ता प्लान …लॉन्च किया 26 रुपये का सबसे सस्ता रिचार्ज

 

नई दिल्ली 21 सितंबर 2024  एयरटेल देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. Jio के बाद Airtel ही देश में दूसरा सबसे बड़ा यूजर बेस रखता है. एयरटेल ने एक नया किफायती रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 26 रुपये है. इस नए रिचार्ज प्लान में यूजर्स को इंटरनेट यूज के लिए 1.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है. एयरटेल ने अब अपने लाखों सब्सक्राइबर्स के लिए यह किफायती पैक पेश किया है, जो उन्हें बेहद कम कीमत में 1.5GB डेटा के साथ कई बेनिफिट्स प्रदान करता है. आइए आपको एयरटेल के नए लॉन्च किए गए प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं.

1. यह नया Airtel रिचार्ज प्लान 26 रुपये में प्राइस किया गया है और इसे डेटा पैक के रूप में कैटेगराइज किया गया है. बता दें कि कंपनी पहले से ही 22 रुपये का डेटा पैक प्रदान करती है, जो यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा प्रदान करता है. दोनों नए और मौजूदा प्लान की वैलिडिटी एक दिन की है. इस नए प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेटा मिलेगा.
2. यूजर्स के पास इस एयरटेल प्लान को चल रहे Truly Unlimited प्लान के साथ चुनने का ऑप्शन है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इस प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं है. एयरटेल ने यह प्लान विशेष रूप से आपातकालीन डेटा की आवश्यकता वाले यूजर्स के लिए पेश किया है.
3. Rs 22 और Rs 26 प्लान के अलावा कंपनी अन्य 1 दिन की वैलिटिडी वाले डेटा पैक भी प्रदान करती है. इनमें 2GB डेटा की पेशकश करने वाला Rs 33 प्लान और अनलिमिटेड डेटा (20GB के फेयर यूसेज पॉलिसी के साथ) की पेशकश करने वाला Rs 49 प्लान शामिल है.
एयरटेल पहले से ही एक्सटेंडेट वैलिडिटी के साथ कई डेटा प्लान ऑफर करता है. कंपनी का 77 रुपये वाला प्लान 5GB डेटा ऑफर करता है, जबकि 121 रुपये वाला प्लान 6GB डेटा प्रदान करता है. ये दोनों डेटा पैक यूजर्स के मौजूदा प्लान तक वैलिड हैं. एयरटेल का 979 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में Airtel Xstream Play सर्विस शामिल है, जो यूजर्स को Sony LIV, Lionsgate Play, Aha, Chaupal, Hoichoi और SunNxt जैसे कई ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है. ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ यूजर्स भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा अलाउंस (कुल 168GB), फ्री रोमिंग और रोजाना 100 एसएमएस का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा 5G स्मार्टफोन वाले यूजर्स अनलिमिटेड 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं.

CG: किडनैप हुआ 6 महीने का बच्चा सड़क किनारे लावारिश मिला, हाथ में लगे टैग से हुई पहचान, पुलिस जांच में जुटी

 

NW News