मेयर साहब का कारनामा…ड्रिप लगा कर फोटो खिंचवाई और बिना खून दिए ही चले गए…अब…

मुरादाबाद 21 सितंबर 2024 यूपी के मुरादाबाद में एक ब्लड डोनेशन में ड्रिप लगवाकर रक्तदान का पोज देते और बाद में खिलखिलाकर हंसते हुए मेयर विनोद अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. करीब 22 सेकंड के इस वीडियो में दिखता है कि वे रक्तदान करने का पोज बनाकर फोटो खिंचवाते हैं और बाद में हंसी ठहाकों के बीच बिना ब्लड डोनेट किए ही वहां से निकल जाते हैं. इस मुद्दे पर अब मेयर की सफाई सामने आई है.

वीडियो वायरल होने के बाद मेयर विनोद अग्रवाल ने अपनी सफाई में कहा है कि चेक अप के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि वे दिल के मरीज हैं, लिहाजा वे ब्लड डोनेट नहीं कर सकते. बहरहाल उनके वायरल वीडियो के बाद लोग उनके फोटो सेशन की आलोचना कर रहे हैं और इसे नैतिकता के खिलाफ बता रहे हैं.

लोग कर रहे मेयर की आलोचना

यह वीडियो वायरल हो गया है और कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ‘फोटो सेशन’ की आलोचना कर रहे हैं. हालांकि, मेयर ने स्पष्ट किया है कि डॉक्टरों ने उन्हें रक्तदान करने के लिए अयोग्य पाया है.

मैं दिल का मरीज- मेयर विनोद अग्रवाल

मेयर ने कहा, चेकअप के दौरान एक डॉक्टर ने मेरी मेडिकल हिस्ट्री के बारे में पूछा. मैंने बताया कि मुझे डायबिटीज है और मैं दिल का भी मरीज हूं. मेरे दिल में एक स्टेंट लगा है. यह जानने के बाद डॉक्टर ने कहा कि आप रक्तदान नहीं कर सकते.’

इस वजह से छूट पड़ी लोगों की हंसी

शहर के महापौर ने कहा कि इसी बीच डॉक्टर ने कहा कि अगर मैं एक बोतल खून दान करूंगा, तो उन्हें मुझे दो बोतल खून चढ़ाना पड़ेगा. उनके इतना कहते ही मुझ समेत बाकी लोगों की हंसी छूट पड़ी. इसके बाद डॉक्टर की सलाह पर वे वहां से चले गए.

आज का राशिफल : कैसा रहेगा आपका रविवार....कन्या ,मीन वालों को मिलेंगे शुभसमाचार...पढ़े आपकी राशि
NW News