कांग्रेस का छत्तीसगढ़ बंद बेअसर, खुली रही दुकानें, पूर्व विधायक ने पुलिस के साथ नोंकझोंक

रायपुर 21 सितंबर 2024। कांग्रेस का छत्तीसगढ़ बंद बेअसर रहा। कवर्धा कांड को लेकर कांग्रेस ने आज छत्तीसगढ़ बंद बुलाया था। लेकिन राजधानी रायपुर से लेकर बिलासपुर, रायगढ़ तक दुकानें खुली रही और गाड़ियों की आवाजाही सामान्य दिनों की तरह ही चलती रही। रायपुर में सुबह के वक्त दुकानें बंद रही, लेकिन दिन जैसे-जैसे चढ़ा दुकानें खुल गयी। ऑटो और टैक्सी भी अन्य दिन की भांति ही चली।  चैंबर ने बंद को समर्थन नहीं दिया था, लिहाजा, बाजार में बंद बेअसर रहा। बिलासपुर, मुंगेली, जगदलपुर में सुबह से दुकानें खुली थी।

रायगढ़ में बंद कराने निकले पूर्व कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक की सीएसपी से बहस हो गई। दोनों आपस में भिड़ गए, काफी देर तक नोकझोंक हुई। दुर्ग में लाठी लेकर निकले कांग्रेसियों ने बलपूर्वक दुकानें बंद करवाई, वहीं बिलासपुर में दुकानदार से झड़प हो गई।

रायपुर में दीपक बैज और मेयर के साथ सुबह से कांग्रेसी बंद कराने निकले। व्यापारियों से दुकानें बंद करने की अपील की गई है। हालांकि रायपुर चैंबर ने समर्थन नहीं दिया है। लिहाजा यहां भी बाजार में बंद का असर नहीं दिखा। कई जगहों पर कांग्रेसी कार्यकर्ता से दुकानदारों की नोंकझोंक भी हो गयी।

पद्मविभूषण तीजन बाई के स्वास्थ्य पर डाक्टर रख रहे करीबी नजर, मुख्यमंत्री ने बेहतर उपचार के दिये निर्देश
NW News