कैमरा क्वालिटी से सबके आंखों को बंद करने आया Poco X7 pro 5G स्मार्टफोन, जाने क्यों हो रही इतनी ज्यादा चर्चा

Poco X7 pro 5G : तो आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए बहुत कंपनी की एक बहुत ही शानदार और लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की मात्रा 15 मिनट में फुल चार्ज होता है और 200 मेगापिक्सल जैसे डीएसएलआर से बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ आने वाले इस फोन के अंदर आपको बहुत ही पावरफुल फीचर्स देखने को मिलेंगे इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए।

5000mAh बैटरी और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 12 स्मार्टफोन 

यदि हम सबसे पहले इस फोन में मिलने वाले दमदार कैमरा क्वालिटी की और ध्यान दे तो दोस्तों 200 मेगापिक्सल के हाई क्वालिटी वाले प्राइमरी कैमरा के साथ इस फोन को लांच किया जाता है जिसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड तथा 8 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा दिया जाता है जिसके साथ 4K वीडियो क्वालिटी वाला 50 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी आपको देखने को मिलेगा। 5500mah की बड़ी बैटरी इस फोन में देखने को मिलती है जो की 200 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ मात्र 13 मिनट में चार्ज होती है।

कैमरा क्वालिटी से सबके आंखों को बंद करने आया Poco X7 pro 5G स्मार्टफोन, जाने क्यों हो रही इतनी ज्यादा चर्चा

अभी से खरीदने का शौक रखते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होगा इसके अंदर डाकू को 6.8 इंच की पंचवाद डिजाइन वाली डिस्प्ले मिलती है तथा 144 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ इस फोन में रेजोल्यूशन बहुत ही हाई होगा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ में डिक्टेट डायमंड सिटी 9200 का प्रोसेसर भी इसमें आपको देखने को मिल जाएगा। दोस्तों इस फोन के अंदर आप हाई क्वालिटी के साथ गेमिंग और हैवी एप्लीकेशन को इस्तेमाल कर सकते हैं।

4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ launch हुआ टनाटन फीचर्स वाला Samsung Galaxy F05 स्मार्टफोन

बात आ जाती है पोगो कंपनी के इस फोन की कीमत की तो दोस्तों आपको बता दे की मार्केट में या बहुत ही शानदार कीमत के साथ लांच होने जा रहा है यहां पर 15 से लेकर ₹20000 के बजट के आसपास इस फोन को लांच किया जाएगा और इस चाहे तो आप इसे किस्त प्लान के जरिए भी आसानी से खरीद पाएंगे इस पर यदि आप इसे कॉमर्स वेबसाइट जैसे अमेजॉन ने फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो ₹1000 तक का डिस्काउंट ऑफर भी इस पर देखने को मिलेगा

NW News