बदल गया कांकेर: बंसल न्यूज पर कल होगी विकास की बातें, कांकेर के विकास पर होगी जनप्रतिनिधियों और अफसरों से खास चर्चा, डिप्टी सीएम अरुण साव रहेंगे मौजूद

कांकेर 22 सितंबर 2023। मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के विश्वसनीय न्यूज चैनल “बंसल न्यूज” के विकास का कांरवां कल कांकेर में होगा। कांकेर से छत्तीसगढ़ के विकास यात्रा पर आधारित “बदल गया कांकेर” का LIVE प्रसारण होगा। कार्यक्रम के मेजबान छत्तीसगढ़ के स्टेट एडिटर इन चीफ शरद द्विवेदी और स्टेट एडिटर आदित्य नामदेव होंगे। वहीं मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है। इस कार्यक्रम में बतौर डिजीटल मीडिया पार्टनर nwnews24.com भी अपनी सक्रिय भूमिका निभायेगा।

बदल गया कांकेर का LIVE प्रसारण कल दोपहर 2.00 बजे से शासकीय नरहरदेव हायर सेकेंडरी एक्सीलेंस स्कूल कांकेर में होगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम अरूण साव मौजूद रहेंगे। वहीं आयोजन में सांसद कांकेर भोजराज नाग, विधायक अंतागढ़ विक्रम उसेंडी, व कांकेर विधायक आशाराम नेताम बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहेंगे। मौजूद अतिथियों से एडिटर इन चीफ शरद द्विवेदी विकास की योजना, लक्ष्य और दूरदर्शिता पर विस्तार से बातें करेंगे।

कार्यक्रम में कांकेर वृत के मुख्य वन संरक्षक दिलराज प्रभाकर, कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर, पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण ऐलिसेला भी मौजूद रहेंग। विकास योजनाओं को जमीनी स्तर पर उतारने वाले इन अफसरों से स्टेट एडिटर आदित्य नामदेव बातें करेंगे। कार्यक्रम में बीते 9 महीनों में कांकेर जिले में विकास के कार्यों पर चर्चा होगी। वहीं आने वाले समय में और किस तरह से विकास के पथ पर कांकेर जिला आगे बढ़ेगा इस विषय पर जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों से उनकी दूरदर्शिता पर चर्चा होगी।

 

NW News