पुष्प 2 में दिखेंगे दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर…शूटिंग पर हांथ में बन्दूक लिए नजर आये….सोशल मीडिया पर ….

मुंबई 23 सितंबर 2024 ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी डेविड वॉर्नर इन दिनों ट्रेंडिंग हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरों में वो डॉन जैसे नजर आ रहे और शूटिंग चल रही है.

लोगों का कहना है कि ये फिल्म पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग है और डेविड वॉर्नर उसमें कैमियो करेंगे, लेकिन ये खबर पूरी तरह से फेक निकली. डेविड वॉर्नर ‘पुष्पा 2’ में नहीं बल्कि साउथ एक्टर नितिन की एक फिल्म में कैमियो कर रहे हैं.

ये बात सच है कि डेविड वॉर्नर ‘पुष्पा’ फिल्म के बड़े फैन रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पर आप ‘पुष्पा’ के लिए उनकी दीवानगी भी देख सकते हैं लेकिन वो इस फिल्म में काम कर रहे हैं ये बात पूरी तरह से गलत है.

 

‘पुष्पा 2’ में नजर नहीं आएंगे डेविड वॉर्नर

जब से डेविड वॉर्नर ने ‘पुष्पा’ देखी है तब से वो इसके फैन हैं. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा था कि उन्हें इसका बेसब्री से इंतजार है. वहीं जब सोशल मीडिया पर वो तस्वीरें आईं तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि डेविड इस फिल्म में कैमियो करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं है, वो तस्वीरें डेविड की दूसरी फिल्म की थी जो साउथ इंडियन फिल्म ही है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म रॉबिनहुड में डेविड वॉर्नर का कैमियो होगा. फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुई जिसका डेविड वॉर्नर हिस्सा बने. ये तस्वीरें भी उसी दौरान की हैं, हालांकि इसपर ऑफिशियली कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2: द रूल’?

6 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अल्लू अर्जुन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल जैसे कलाकार एक बार फिर नजर आएंगे. पिछले पार्ट में भी रश्मिका लीड एक्ट्रेस और फहाद विलेन बने थे. ‘पुष्पा: द राइज’ आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News