51000 रुपए नकद पुरुस्कार जीतने का छत्तीसगढ सरकार दे रही है मौका, करना होगा बस ये काम

रायपुर 23 सितम्बर 2024। अगर आप प्रकृति प्रेमी है…रोमांचक पलों को कैद करना आपका शौक है…आप छत्तीसगढ के वैभव, सौंदर्य, कला, संस्कृति और विरासत की खूबसूरती को सहेजने का शगल रखते हैं, तो आपके अपने शौक को पूरा करने के साथ साथ नकद पुरुस्कार जीतने का शानदार मौका है। आप शोर्ट्स, Reels या शॉर्ट वीडियो नीचे दी गई जानकारी के मुताबिक पोस्ट कर सकते हैं।

अपनी नज़रों से छत्तीसगढ़ की खूबसूरती को दुनिया को दिखाकर आप 51000 रुपए तक का पुरुस्कार जीत सकते हैं। प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरूस्कार के साथ साथ 10 सांत्वना पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

51000 तक के मिलेंगे इनाम

अगर आपके भेजे गए शॉर्ट्स, वीडियो या Reels चयनित किए जाते हैं तो प्रथम पुरस्कार के तौर पर 51 हजार रुपये आप जीत सकते हैं। द्वितीय पुरस्कार के रूप में 31000 रुपए और तृतीय पुरस्कार के रूप में ₹21000 दिए जाएंगे। इसके अलावा 5000-5000 के 10 सांत्वना पुरस्कार भी छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ से आपको मिल सकते हैं।

क्या करना होगा आपको

“अपनी यात्रा, अपनी कहानी Experience Chhattisgarh” अभियान में शामिल होकर आप जनसंपर्क विभाग के साथ साझा कर सकते हैं। अपने कैमरे/मोबाइल के क़ैद किए गए छत्तीसगढ़ के ख़ूबसूरत नज़ारे रील/वीडियो को आपको #ExperienceChhattisgarh के साथ पोस्ट कर टैग करना होगा।आप छत्तीसगढ़ के विभिन्न स्थलों की यात्रा कर रहे हों या प्रदेश के किसी अंचल में रहते हैं,तो रील्स या शॉर्ट वीडियो के माध्यम से उस क्षेत्र की ख़ासियत को शेयर कर सकते है। आपको ये सभी विडियो, reels या शॉर्ट विडियो को #ExperienceChhattisgarh के साथ पोस्ट कर टैग करना होगा।प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दिये गये लिंक https://forms.gle/byLNdHUVNL7PK2YM8 पर जाए या QR कोड को स्कैन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News