इस दिन शुरू होने जा रहा बिग बॉस 18….यहां देख सकते है सलमान का शो

 

मुंबई 24 सितंबर 2024 बिग बॉस जब भी आता है तो सबकी जुबान पर यही सवाल होता है बिग बॉस को कब और कहां देखें? अब पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है. एक बार फिर फैन्स की जुबान पर यही सवाल है कि बिग बॉस 18 कब और कहां देखें? अब हर साल फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार रहता है तो यह सवाल तो बनता ही है. बिग बॉस में खूब मसाला देखने को मिलता है. खूब लड़ाई झगड़े होते हैं जिन्हें देखने में बहुत मजा आता है. सेलेब्स का असली चेहरा सामने आता है. साथ ही सलमान खान भी वीकेंड के वार पर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आते हैं. बिग बॉस 18 की प्रीमियर डेट सामने आ गई है. अब आप भी ये तारीख नोट कर लीजिए कि कब से आपको एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है.

बिग बॉस 18: कब और कहां देखें?

सलमान खान का शो बिग बॉस 18, छह अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. बिग बॉस के लिए लोग बहुत एक्साइटेड हैं. बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. बिग बॉस का पहला प्रोमो 22 सितंबर को रिलीज कर दिया गया था. साथ ही खुलासा कर दिया था कि सलमान खान ही शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. अगर आप इसे टीवी पर देखना चाहते हैं तो कलर्स के चैनल पर देख सकते हैं और अगर ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो जियोसिनेमा पर देख सकते हैं.

बिग बॉस 18 का ये सीजन बहुत धमाकेदार होने वाला है. प्रोमो से ही पता चल गया है कि इस बार बिग बॉस लोगों की वॉट लगाते हुए नजर आने वाले हैं. सलमान खान ही प्रोमो में कहा था- इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा. प्रोमो में ही बिग बॉस की थीम टाइम से मैच करती हुई नजर आ रही है. रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस में इस बार टीवी के बड़े सितारे देखने को मिलने वाले हैं. शो में करण वीर मेहरा, शहजादा धामी, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News