CG ब्रेकिंग: घर में घुसकर बदमाशों ने गला रेतकर कर दी हत्या, वारदात के बाद मचा हड़कंप, काम करने वाली बाई ने बताया….!

रायगढ़ 26 सितंबर 2024। रायगढ़ जिले में शातिर बदमाशों ने एक शख्स के घर में घुसकर उसकी हत्या कर फरार हो गये। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया। सुबह के वक्त जब घर में काम करने वाली बाई घर पर पहुंची, तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी प्रयास के बाद भी जब घर का दरवाजा नही खुला, तब अनहोनि की आशंका से बाई ने खिड़की से अंदर झांककर देखा, तो उसे दीवारों पर खून के छीटे नजर आये। इस अंधे कत्ल की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Telegram Group Follow Now

हत्या की ये वारदात जूटमिट थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नंबर 30 अंधेरी पुलिया के समीप रमेश उर्फ बब्बू तिवारी निवास करता है। बताया जा रहा है कि पेशे से रमेश तिवारी ब्याज पर पैसा दिया करता था। पत्नी की मौत के बाद से वह घर पर अकेले ही रहा करता था। घर में काम करने वाली बाई रोज की तरह आज सुबह घर पर काम करने पहुंची थी। घर बंद होने के कारण उसने कई बार रमेश तिवारी के मोबाइल पर काॅल किया। लेकिन इसके बाद भी सामने तरफ से कोई जवाब नही मिला। अनहोनी के आशंका को लेकर उसने आस-पास के लोगों सूचना दी। इस दौरान घर के अंदर झाक के देखने पर खून के छीटे दिखाई दे रहें थे।

जिसके बाद तत्काल स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की गयी। घर के दरवाजे के पास ही रमेश तिवारी की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी। मृतक के गर्दन पर धारदार हथियार से हमले के गहरे निशान है। अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने खोजी कुत्ता व फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस पूरे हत्याकांड को आपसी रंजीश से जोड़कर देख रही है। पुलिस की टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर इस हत्याकांड की अनसुलझी गुत्थी की कड़ियों को पिरोकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Related Articles