28 सितंबर का राशिफल: आज का दिन सिंह, कर्क और कन्या राशि के जातको को मिलेगा भाग्य का साथ और धन लाभ के मौके

मेष राशि:

Telegram Group Follow Now

आज का दिन मेष राशि के लोगों के लिए टेंशन भरा हो सकता है। बिजनेस में नुकसान होने की संभावना है। शेयर मार्केट से जुड़े लोग भी सोच समझकर धन लगाएं। आप किसी नए काम को करने के लिए कुछ समय रूक जाएं। जीवनसाथी को कोई सेहत संबंधित समस्या हो सकती है।

वृषभ राशि:

आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपकी तरक्की की राह में आ रही रूकावटें दूर होंगी। आपको अपने खर्चों पर पूरा ध्यान देना होगा। आपको महिला मित्रों से सावधान रहना होगाए क्योंकि वह आपके साथ कोई धोखा कर सकती हैं। आज आप अपने परिवार के सदस्यों को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं।

मिथुन राशि:

आज का दिन आपके लिए सुख-सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा। आफिस में बाॅस आपके काम की तारीफ करेंगे, लेकिन आपको कोई गड़बड़ी नहीं करनी है। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा।

कर्क राशि:

आज का दिन आपके लिए खर्चों पर ध्यान देने के लिए रहेगा। आपको कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है और आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होने से आपको खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप यदि कोई प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं, तो आपकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। मार्केटिंग से जुड़े लोगों को थोड़ा सावधान रहना होगा। आपकी कोई नई कोशिश कामयाब रहेगी।

सिंह राशि:

आज का दिन आय के स्रोतों पर ध्यान देने के लिए रहेगा। आज आफिसर में आपके बॉस से आपकी खटपट हो सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में अधिक मेहनत की आवश्यकता है, तभी उन्हें सफलता मिलेगी। आपको अपनी सेहत में चल रही समस्याओं को लेकर कुछ मेडिकल टेस्ट आदि कराने पड़ सकते हैं।

कन्या राशि:

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। व्यापार में आप किसी को पार्टनर बना सकते हैं। आपका कोई लेनदेन से संबंधित मुद्दा सुलझेगा और आपको अकस्मात धन लाभ की प्राप्ति होने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी, जो आपको खुशी देगी।

तुला राशि:

आज का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। राजनीति में कार्यरत लोगों को थोड़ा सतर्क रहना होगा। आपके जन समर्थन में इजाफा होगा। यदि आप कुछ कर्ज लेने का सोच सोच रहे हैं, तो उसके मिलने में आपको समस्या आएगी।

वृश्चिक राशि:

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको अपनी बुद्धि और विवेक से काम लेने की आवश्यकता है। आप दूसरों के मामले में ज्यादा ना बोले और घरवाले यदि आपको कोई जिम्मेदारी दें, तो आपको उसे समय रहते पूरा करने की आवश्यकता है। आपका कोई अटका हुआ काम पूरा हो सकता है, जिससे आपको खुशी होगी।

धनु राशि:

आज का दिन आपके लिए निवेश संबंधी मामलों में सावधान रहने के लिए रहेगा। आपके विरोधी आपके कामों में विघ्न डालने की कोशिश करेंगे। आपको संतान की किसी बात को लेकर क्रोध आ सकता हैए लेकिन आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है। आपको यदि नौकरी को लेकर कुछ समस्या चल रही थी, तो आप किसी दूसरी के लिए ट्राई कर सकते हैं।

मकर राशिफल:

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपका यदि कोई काम धन को लेकर रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है। विद्यार्थियों को आज किसी परीक्षा में अच्छी सफलता मिलती दिख रही है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपकी यश और कीर्ति बढ़ेगी। आप किसी नए घर की खरीदारी कर सकते हैं।

कुंभ राशिफल:

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपको अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा रखना होगा। प्रेम जीवन में आप रूमानी दिन व्यतीत करेंगे। आज का दिन आपको अपनी जिम्मेदारियों को समझना होगा और यदि आप किसी से कोई लेनदेन कर रहे हैं, तो उसमें आपको अपने आंख कान खुले रखने होंगे।

मीन राशिफल:

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता से भरा रहने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपके मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को यदि आपने धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता हैं। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

 

 

 

Related Articles