मछली आकर में लॉन्च हुई धुआंधार फिचर्स वाली Mahindra Marazzo की शानदार कार

मछली आकर में लॉन्च हुई धुआंधार फिचर्स वाली Mahindra Marazzo की शानदार कार। जबरदस्त फीचर्स क्षमता और धांसू लुक के साथ में Mahindra की न्यू कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज के इस आर्टिकल में Mahindra की एक और जबरदस्त कार जो  मराज़ो नाम से मार्केट में launch होगी। Mahindra कार टनाटन फीचर्स के साथ में आती है।

Telegram Group Follow Now

Mahindra Marazzo Car Features

महिंद्रा Marazzo की शानदार कार में मिलने वाले लाजवाब फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने ये कार के अंदर Climate Control AC, Rear Parking Sensors, 10.6-inch Touchscreen Infotainment System, Height Adjustable Driver Seat,कीलेस एंट्री, फॉलो होम हेडलैंप्स, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, antilog breaking system, 2 एयर बैग के साथ में और भी बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध करवाए हैं।

60km माइलेज के साथ Honda को जोरों की टक्कर देगी TVS Raider 125 बाइक

Mahindra Marazzo Car Engine

महिंद्रा Marazzo की शानदार कार में मिलने वाले engine की बात करें तो कंपनी ने ये कार में 1.5 liter diesel engine के साथ launch की। जिसमे manual transmission देखने को मिलेगा।कार में आपको 22km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा।

Mahindra Marazzo Car Price

महिंद्रा Marazzo की शानदार कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में 14 लाख बताई जा रही। धुआंधार फिचर्स वाली Mahindra Marazzo की शानदार कार

Related Articles