AAJ KA RASHIFAL :मेष, मिथुन, मीन समेत 6 राशि वालों को मिलेगी खुश खबरी….पढ़े आपका रविवार कैसा होगा 

PANCHANG ,AAJ KA RASHIFAL

 

Telegram Group Follow Now

 

मेष राशि  का राशिफल 

आपके लिए स्वास्थ्य में कुछ उताव-चढ़ाव लेकर आएगा.  आपको किसी नए काम को करने का मन बन सकता है, जिसके लिए आपको कुछ व्यक्तियों से मदद भी लेनी पड़ सकती है.  बिजनेस कर रहे लोगों को थोड़ा  सावधान रहकर चलना होगा, क्योंकि उनके कामों के लटकने की संभावना है. परिवार के सदस्यों के साथ आप कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं.

 

वृषभ राशि  का राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए  दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है. आपके जीवन साथी यदि आपसे रूठी हुई थी, तो आप उसे  मनाने की परे कोशिश कर सकते हैं.  आपको अपनी आय को बढ़ाने के नए-नए स्त्रोत मिलेंगे. यदि परिवार के सदस्यों में  कोई विवाद लंबे समय से चल रहा था, तो वह भी  दूर होता दिख रहा है. आपको अपनी संतान की मनमानी के आगे घुटने टेकने पड़ सकते हैं. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलेगा.

 

मिथुन राशि  का राशिफल 

 

मिथुन राशि के जातकों के लिए  दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा.  आपको कोई भी निर्णय बहुत ही सोच समझ कर लेने की आवश्यकता है. जीवन साथी आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और आप परिवार के सदस्यों की जरूरतो पर भी पूरा ध्यान देंगे. आप  किसी फालतू के कामो में लगने लगे रहेंगे. आपकी कुछ नया करने की आदत आपको  सबसे आगे रख सकती है.

 

कर्क राशि  का राशिफल 

कर्क राशि के जातकों के लिए  दिन  कमजोर रहने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहने वाली है. यदि आपने पहले किसी से कुछ कर्ज लिया था, तो वह भी आपसे वापस मांग सकते हैं. आपको अपनी पारिवारिक समस्याओं को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठाना पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी, जिससे आपके काफी काम आसानी से पूरे होंगे.

 

सिंह राशि  का राशिफल 

सिंह राशि के जातक कुछ नया करने की  कोशिश में लगे रहेंगे. बिजनेस में आपको  पार्टनरशिप में कोई काम  सोच समझकर करना होगा, नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है. आपको कोई बड़ा निवेश की तैयारी सोच समझकर करनी होगी, क्योंकि इससे आपके कामों में बाद में आपको इससे नुकसान होने की संभावना है. आप अपने घर परिवार में चल रही समस्याओं को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं. आपको भाई व बहनों का पूरा साथ मिलेगा.

 

कन्या राशि  का राशिफल 

कन्या राशि के जातकों के लिए दिन कुछ खास रहने वाला है. व्यापार में आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. आपका कोई नई नौकरी की प्राप्ति की इच्छा पूरी हो सकती है.  आपको अपने कामो को लेकर भाग दौड़ भी अधिक रहेगी, जिससे आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है. जीवनसाथी के लिए  आप कोई छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं.

 

तुला राशि  का राशिफल 

तुला राशि के जातकों के लिए दिन लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा. आपका कोई काम  पूरा करने में आपको अतिरिक्त धन की आवश्यकता होगी. यदि आपका कोई काम रुका हुआ था, तो वह  पूरा हो सकता है. कोई कानूनी मामले में आपको अपनी आंख व कान खुले रखने होंगे. संतान को पढ़ाई के को लेकर  कहीं बाहर जाना पड़ सकता है.

 

वृश्चिक राशि  का राशिफल

वृश्चिक राशि के जातक अपने कार्य क्षेत्र में कोई परिवर्तन करने के बारे में सोच सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा रहेगा. आप किसी काम में बिना सोचे समझे हाथ ना डालें और आपको अपने माता-पिता की बातों पर पुरा ध्यान देने की आवश्यकता है. आपको कोई शारीरिक समस्या परेशान कर सकती है, जिसके लिए आपको किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श लेने की आवश्यकता है. यदि आप किसी बैंक, संस्था आदि से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा.

 

धनु राशि  का राशिफल 

धनु राशि के जातकों के लिए दिन परेशानी भरा रहेगा. आपके मन में यदि किसी बात को लेकर संशय बना हुआ हो, तो आप उस काम को बिल्कुल ना करें. कार्य क्षेत्र में आपके सहयोगी आपके कामों में पूरा साथ देंगे और आपको अपने सहयोगियों से मन की बातों को कहने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों को कल का कोई पुरस्कार मिलने से परिवार के सदस्य भी खुश रहेंगे. नौकरी को लेकर चल रही समस्याओं से आपको राहत मिलेगी.

 

मकर राशि  का राशिफल 

मकर राशि के जातकों के लिए दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपको जीवनसाथी की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपको कोई काम एक साथ हाथ लगने से आपकी व्याकाग्रता बढ़ेगी. आपको किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा, लेकिन आपको किसी पुराने मित्र से मिलकर खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. आपकी किसी मनोरंजन के कार्यक्रम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है.

 

कुंभ राशि  का राशिफल 

कुंभ राशि के जातकों के लिए  स्वास्थ्य के लिहाज  से कमजोर रहने वाला है.  आप कुछ विशेष करने की कोशिश में लगे रहेंगे. कार्य क्षेत्र में आपसे कोई गड़बड़ी हो सकती है. आपको किसी यात्रा पर जाते समय अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करनी होगी. आपके बॉस  आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकते हैं. आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह टेंशन भी दूर होती दिख रही है.

 

 

मीन राशि  का राशिफल 

आपके लिए किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए अच्छा रहेगा. आपको कामो को लेकर योजना बनाकर चलने की आवश्यकता है. आसपास रह रहे लोगों से आप कोई जरूरी जानकारी शेयर ना करें. आपके परिवार के सदस्यों को लेकर किसी पिकनिक आदि पर जा सकते हैं, जहां उनमें रूठना मानना लगा रहेगा. कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो उसके भी मिलने की आपको पूरी संभावना है. आपकी साख व सम्मान  में वृद्धि होगी. आपका बिजनेस पहले से ग्रो करेगा, जो आपको खुशी देगा. काम अधिक रहने के कारण आपकी कोई शारीरिक समस्या उभर सकते है.

Related Articles