मात्र 7 लाख में लॉन्च हुई दमदार इंजन वाली Kia Carens 7-सीटर कार

मात्र 7 लाख में लॉन्च हुई दमदार इंजन वाली Kia Carens 7-सीटर कार। आज के टाइम में जो लोग भी अपनी बड़ी फैमिली के लिए बड़ी कार खरीदना चाहते उनके लिए बड़ी खुशखबरी है। अब देश में आजकल 7-सीटर कारों की मांग बहुत ही तेजी के साथ बढ़ती दिखाई दे रही। हाल ही में किया मोटर्स ने कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक और जबरदस्त कार कारेन्स को लॉन्च किया।

Kia Carens Features

Kia Carens 7-सीटर कार इ मिलने वाले शानदार फीचर्स की बात करे तो ये कार के अंदर काफी सारे बेस्ट और एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। अब कंपनी ने ये कार की डिजाइनिंग को बहुत ही अधिक खास तरीके से डिजाइन किया है। ये कार को पहली नजर में ही देखते सभी को पसंद आ जाती हैं। ये कार आपको 8 कलर ऑप्शन और 19 वेरिएंट में देखने को मिलती है।

लॉन्च होते ही फटाफट बिक रही एडवांस फीचर्स वाली TATA Nano की इलेक्ट्रिक कार

Kia Carens Engine & Mileage

Kia Carens 7-सीटर कार में मिलने वाले engine और माइलेज की बात करे तो ये कार में powerful engine भी दिया जायेगा। कार के अंदर आपको पेट्रोल और डीजल दोनों प्रकार के engine भी मिलेंगे। जो मैन्युअल और ऑटोमैटी दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। वहीं अगर कार के माइलेज की बात करें तो ये कार में 1 लीटर में 20km का एवरेज देने में भी सफल होगी।

Kia Carens Price & EMI Plan

Kia Carens 7-सीटर कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 10.45 लाख बताई जा रही।  मात्र 7 लाख में लॉन्च हुई दमदार इंजन वाली Kia Carens 7-सीटर कार

650cc engine के साथ मार्केट में मचायेगी भौकाल Royal Enfield Shotgun 650 की फौलादी बाइक

Related Articles

NW News