Scorpio का बंटाधार करेगी Maruti Eeco की 7-सीटर कार

Scorpio का बंटाधार करेगी Maruti Eeco की 7-सीटर कार कंपनी मार्केट में बहुत ही तेजी से फेमस कंपनी बताई जा रही।अब Maruti कंपनी ने मार्केट में एक से बढ़कर एक कार को पेश किया। ये कंपनी फिर एक बार अपनी न्यू Maruti Suzuki Eeco को लॉन्च करने जा रही।

Maruti Suzuki Eeco लुक

Maruti Eeco की 7-सीटर कार के जबरदस्त look की बात करे तो ये कार का लुक आपको Reclining Front Seat, Cabin Air Filter, Dome Lamp और न्यू बैटरी सेविंग फंक्शन से ये कार को धांसू लुक देगी।

मात्र 7 लाख में लॉन्च हुई दमदार इंजन वाली Kia Carens 7-सीटर कार

Maruti Suzuki Eeco फीचर्स

Maruti Eeco की 7-सीटर कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो ये कार में फीचर्स के तौर पर Digital Instrument cluster, new steering wheel, AC के लिए रोटरी कंट्रोल के साथ आपको पेट्रोल वेरिएंट में 60 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जायेगा।  ये कार में आपको Illuminated Hazard Lights, Dual Airbags, Engine Immobilizer, Electronic Brakeforce Distribution (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), Child Lock, Sliding Door, Reverse Parking Sensor जैसे  फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Maruti Suzuki Eeco इंजन और माइलेज

Maruti Eeco की 7-सीटर कार में मिलने वाले engine की बात करे तो ये कार में आपको 1.2 लीटर की क्षमता का K-Series Dual-Jet VVT Petrol Engine का यूज किया जायेगा। जो 80.76 पीएस की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। कंपनी ने ये कार में 19.71km प्रतिलीटर का cng वर्जन 26.78km प्रतिकिग्रा का माइलेज भी दिया जायेगा।

Creta का काम तमाम करने लॉन्च हुई लल्लनटॉप फीचर्स वाली Mahindra XUV200 की SUV कार

Hybrid का सूपड़ा साफ करने आ गयी डिजिटल फीचर्स वाली Toyota Innova Hycross की शानदार कार

Maruti Suzuki Eeco कीमत

Maruti Eeco की 7-सीटर कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 5.25 लाख बताई जा रही।

Related Articles

NW News