मार्केट में कूल एडिसन के साथ आ गयी है KTM Duke 390, स्पोर्टी लुक बाइक जाने कीमत

मार्केट में कूल एडिसन के साथ आ गयी है KTM Duke 390, स्पोर्टी लुक बाइक जाने कीमत

मार्केट में कूल एडिसन के साथ आ गयी है KTM Duke 390, स्पोर्टी लुक बाइक जाने कीमत प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी केटीएम ने भारत के मार्केट में अपनी नई केटीएम ड्यूक 390 मॉडल (New KTM Duke 390) को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि उन्होंने इस मॉडल की बुकिंग को भी शुरू कर दिया है उपभोक्ता कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट और केटीएम डीलरशिप पर जाकर 4499 से बुकिंग कर सकते हैं. गाड़ी की डिलीवरी भी जल्द शुरू होने की उम्मीद है. आपको बता दें कि केटीएम की गाड़ियों को लेकर भारत के यूथ में काफी क्रेज देखने को मिलता है.

KTM Duke 390 बाइक फीचर्स डिटेल्स

ड्यूल 390 की परफॉर्मेंस को एन्हांस करने के लिए कंपनी ने इसमें नया और बेहतरीन सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 399 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया है. ये इंजन 44.25 बीएचपी की पावर और 39 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. वहीं इसमें स्लिपर क्लच और क्विकशिफ्टर भी दिया गया है. वहीं फीचर्स की बात की जाए तो इसमें लॉन्च कंट्रोल, राइड मोड (स्ट्रीट, रेन और ट्रैक), और 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले नया दिया गया है. इसी के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

इसे भी जाने :-कड़क फीचर्स और powerful engine के साथ मार्केट में मचायेगी गर्दा Honda hornet 2.0 बाइक 

मार्केट में कूल एडिसन के साथ आ गयी है KTM Duke 390, स्पोर्टी लुक बाइक जाने कीमत

KTM Duke 390 बाइक एडवांस फीचर्स

नई केटीएम ड्यूक 390 मॉडल की सीट ऊंचाई की बात करें तो यह 820 एमएम है. जो कि विकल्प के साथ आता है. इसके अलावा एयरबॉक्स, 17 इंच का एलॉय रैप्ड, लॉन्च कंट्रोल, कॉर्नरिंग ABS, चौड़ी एलईडी हेडलाइट, बूमरैंग आकर का डीआरएल, स्प्लिट सीट सेटअप, टैंक पुराने के मुकाबले अधिक मस्कुलर दिखाई पड़ता है.

Ertiga मिट्टी में मिला देगी ताकतवर इंजन वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

यह भी जाने :-35km माइलेज के साथ Punch को चुनौती देने लॉन्च हुई ब्रांडेड फीचर्स वाली Maruti Alto 800 कार

KTM Duke 390 बाइक इंजन डिटेल्स

ये स्टाइलिश बाइक 3.62 लाख रुपये ऑन रोड पर मिल रही है। इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टविटी और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक में दमदार 398.63cc का इंजन दिया गया है, जो हाई स्पीड के लिए 45.3 bhp की पावर और 39 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि ये सॉलिड बाइक सड़क पर आसानी से 167 km/h की टॉप स्पीड निकाल लेती है। इतना ही नहीं इसमें 5.9 सेकंड में 0 से 100 km/h तक जाने की क्षमता है।

KTM Duke 390 बाइक कीमत डिटेल्स

केटीएम 390 ड्यू के अपडेटेड वेरिएंट की कीमत में भी कंपनी ने इजाफा कर दिया है. पहले के मॉडल की तुलना में अब नई 390 ड्यू 13 हजार रुपये महंगी हो गई है. कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को 3.11 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया है.

यह भी जाने :-नयी एडिशन में launch हुई Renault Duster की धाकड़ फीचर्स वाली कार

Related Articles

NW News