ज्यादा माइलेज के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स Maruti WagonR की कंटाप लुक वाली कार में

ज्यादा माइलेज के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स Maruti WagonR की कंटाप लुक वाली कार में। Maruti ने देश में WagonR हैचबैक कार का फेसलिफ्ट वर्जन launch किया। अब ये न्यू Maruti WagonR कार की शुरुआती रेंज 5.39 लाख से लेकर 7.10 लाख बताई जा रही। चलिए जानते Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स और माइलेज के बारे में।

Maruti Suzuki WagonR फीचर्स

मारुती Suzuki WagonR में मिलने वाले टनाटन फीचर्स की बात करे तो ये कार में 7-इंच touchscreen infotainment सिस्टम,Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी वाला, 4-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और hill hold control जैसे झन्नाटेदार फीचर्स भी मिलेंगे।

HD फोटो क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ मचायेगा शोर Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन

Maruti Suzuki WagonR इंजन

मारुती Suzuki WagonR कार में मिलने वाले engine की बात करे तो ये कार में 1.0 लीटर K Series Dual-Jet Dual  VVT engine और 1.2-लीटर engine भी दिया जायेगा। जिसका 1.0L engine 67bhp पीक पावर और 89Nm मैक्स टार्क जनरेट करने में भी सफल होगा। जो 1.2L petrol engine 90bhp मैक्स पावर और 113Nm पीक टॉर्क जनरेट करेंगा। साथ ही ये कार में 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता है।

Maruti Suzuki WagonR माइलेज

मारुती Suzuki WagonR कार में मिलने वाले धाकड़ माइलेज की बात करे तो ये कार में पेट्रोल-ओनली VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर engine 25.19kmpl का माइलेज दिया जायेगा।Maruti CNG वर्जन में प्रति किलो 34.05km की माइलेज मिलेगी। जबकि, 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43kpl की माइलेज देगा।ज्यादा माइलेज के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स Maruti WagonR की कंटाप लुक वाली कार में

रापचिक लुक में छोरो के दिलों पर छा रही Hero Xtreme 160R , स्टाइलिश लुक में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

दनादन फीचर्स से लूटेगी लोगो का दिल Toyota Rumion की 7-seater कार

Related Articles

NW News