स्टाइलिश look के साथ मिलेंगे रापचिक फीचर्स 26KM माइलेज वाली Maruti Eeco की 7-सीटर कार में

स्टाइलिश look के साथ मिलेंगे रापचिक फीचर्स 26KM माइलेज वाली Maruti Eeco की 7-सीटर कार में। फिर जबरदस्त अंदाज में Eeco की धमाकेदार वापसी होगी।जो  लुक और 26kmpl माइलेज के साथ मार्केट में धूम मचाने को तैयार होगी।

Maruti Eeco 7 seater फीचर्स

मारुती Eeco की 7-सीटर कार में मिलने वाले प्रीमियर फीचर्स की बात करें तो ये कार में Digital instrument cluster, new steering wheel, AC और हीटर के लिए रोटरी कंट्रोल मिलेंगे। ये फीचर्स केबिन को थोड़ा अपडेटेड look भी देगी। Eeco कार में  पेट्रोल वेरिएंट में 60 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जायेगा।

ज्यादा माइलेज के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स Maruti WagonR की कंटाप लुक वाली कार में

Maruti Suzuki Eeco 7 seaterइंजन और माइलेज

मारुती Eeco की 7-सीटर कार में मिलने वाले engine की बात करे तो ये कार में 1.2 लीटर क्षमता वाला K-Series Dual-Jet VVT पेट्रोल engine का यूज किया जायेगा। जो 80.76 PS की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा। Eeco में engine को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट किया जायेगा।कंपनी का दावा है कि ये कार पेट्रोल मोड में 19.71km प्रति लीटर और CNG वर्जन में 26.78km प्रति किलोग्राम का माइलेज भी दिया जाएगा।

Maruti Suzuki Eeco 7 seater कीमत

Maruti Eeco की 7-सीटर कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग  5 लाख के आसपास बताई जा रही। स्टाइलिश look के साथ मिलेंगे रापचिक फीचर्स 26KM माइलेज वाली Maruti Eeco की 7-सीटर कार में

Creta का काम तमाम करने लॉन्च हुई लल्लनटॉप फीचर्स वाली Mahindra XUV200 की SUV कार

iPhone का सिस्टम हैंग करने आ गया लाजवाब कैमरे वाला OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन

Related Articles

NW News