VIDEO – सीबीआई की टीम पर हमला : चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस में रेड करने गयी CBI की टीम पर हमला…….महिलाओं ने लाठी-डंडे से किया हमला, मारपीट की

ढेंकनाल 17 नवंबर 2021। चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में छापेमारी के लिए गयी CBI की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ये हमला उस वक्त हुआ, जब आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद CBI अधिकारी से उससे पूछताछ कर रहे हैं। दरअसल ओडिशा के ठेंकनाल जिले में एक गांव में चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस में सीबीआई की टीम पहुंची हुई थी। आपको बता दें कि कल छत्तीसगढ़ के कोरबा सहित देश के 77 जगहों पर सीबीआई की टीम ने रेड मारी थी।कोरबा से एक जनप्रतिनिधि के घर सीबीआई की छापेमारी की खबर आयी है।

सीबीआई की टीम जुबली कॉलोनी में मिथुन नाइक नाम के युवक की तलाश में पहुंची थी। पुलिस की टीम ने युवक से जब पूछताछ कर रही थी, तो उसी दौरान ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि सीबीआई की टीम बिना पुलिस को सूचना दिये यहां पहुंची है और अपनी पहचान भी नहीं बता रही है। बाद में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फिर सीबीआई की टीम को सुरक्षित वहां से निकाला। बताया जा रहा है कि लकड़ी के तख्तों के साथ महिलाओं ने भी सीबीआई अधिकारियों का घेराव किया. इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई. भीड़ ने कथित तौर पर सीबीआई अधिकारियों पर हमला करने से पहले उन्हें नायक के घर से बाहर खींच लिया. इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई. बाद में पुलिस ने सीबीआई अधिकारियों को बचाया.

इन जगहों पर मारे गए छापे

सीबीआई ने 14 नवंबर को ऑनलाइन बाल शोषण के मामले में 83 आरोपियों के खिलाफ 23 अलग-अलग मामले दर्ज किए . इसी मामले में मंगलवार को सीबीआई ने 14 राज्यों के 77 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. इनमे दिल्ली में 19 यूपी में 11, आंध्र प्रदेश के 2, गुजरात के 3, पंजाब के 4, बिहार के 2, हरियाणा के 4, उड़ीसा के 3, तमिलनाडु के 5, राजस्थान के 4, महाराष्ट्र के 3, छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के 1-1 जिलों सहित 77 जगहों पर छापेमारी की गई.

NW News