शिक्षिका की मौत : कल अचानक बिगड़ी थी तबीयत, इलाज के दौरान हुई मौत..शिक्षकों ने जताया शोक

बलौदाबाजार 21 मई 2023। रायपुर के एक निजी अस्पताल में शिक्षिका की इलाज के दौरान मौत हो गयी। शिक्षिका का नाम वृंदावती ध्रुव है, जिनकी तबीयत कल शाम अचानक से बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। शिक्षिका वृंदावती ध्रुव बलौदाबाजार के पलारी स्थित सलौनी में पदस्थ थे।

परिजनों के मुताबिक वृंदावती ध्रुव को टीवी की बीमारी थी, जिसकी वजह से उनका लंस पूरी तरह से डैमेज हो चुका था। हालांकि वो गरमी छुट्टी के पूर्व तक लगातार स्कूल आ रही थी। गर्मी की छुट्टी के होने के पूर्व आखिरी दिन भी वो स्कूल आयी थी। इधर शुक्रवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई। तबीयत में सुधार नहीं होता देख शिक्षिका को शनिवार को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस दी।

वृंदावती ध्रुव शासकीय प्राथमिक शाला सलौनी में पदस्थ थी। उनके निधन पर शिक्षक समुदाय ने दुख जताया है। सहायक शिक्षक समग्र फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने भी दुख जताते हुए उनके परिजनों को दुख की घड़ी में संबल प्रदान करने और मृतात्मा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

NW News