पति ने पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत, कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे….खुद ही थाने पहुंचकर कहा- मैंने अपनी पत्नी को मार डाला….

धमतरी 16 दिसंबर 2021। ….कहते हैं ना शंका का कोई समाधान नहीं है…!…इसी शंका ने आज महिला की जान ले ली। पति को शक था पत्नी चरित्रहीन है…उसके किसी अन्य से संबंध हैं…और फिर एक दिन उसने ऐसे खौफनाक वारदात को अंजाम दिया कि सुनकर रूह कांप जायेगी। शर्मनाक घटना धमतीर के रूद्री स्थित बेंद्रा नवागांव की है। यहां एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी का गला दबाया और फिर उसे पानी में डूबो दिया। हैरानी की बात ये है कि पत्नी को दर्दनाक मौत देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

घटना आज सुबह साढ़े 8 से साढ़े 9 बजे के बीच की बतायी जा रही है। प्रवीण नेताम ने रूद्री थाने पहुंचकर कहा कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है और उसकी लाश को छोटा खदान नीचे पारा बेन्द्रा नवागांव तालाब में डूबो दिया है।बताया गया कि मृतिका गौरी नेताम और आरोपी प्रवीण नेताम का शादी 5 से 6 वर्ष पहले हुई थी…जिनके दो बच्चे भी है, मृतिका अपने घर में अपने पति ,दोनों बच्चे,सास ससुर और देवर के साथ रहती थी…बताया गया कि आरोपी प्रवीण अपने पत्नी के चरित्र को लेकर शंका करता था…फिरहाल सूचना मिलते ही टीआई विनय पम्मार सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुँचे… इस मामले में रुद्री पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है…

Related Articles

NW News