CG ब्रेकिंग 4 की मौत : आसमान से आई मौत,आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 4 की मौत..7 घायल,अस्पताल में इलाज जारी

बलरामपुर 13 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक मासूम सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। मृतकों में एक बच्ची एक महिला और दो पुरुष शामिल है। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से झूलस गये है, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। एक साथ 4 लोगो की मौत की खबर के बाद से गांव में शोक व्याप्त है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक मामला बलरामपुर के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां के बेलसर और बाँसडीह गाँव में ये घटना बुधवार को घटित हुई। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में आज शाम के वक्त तेज आंधी और बारिश हो रही थी। इसी दौरान गांव के कुछ लोग बारिश के पानी से बचने के लिए ग्रामीण पेड़ के नीचे छिपे हुए थे। इसी दौरान तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने पर ग्रामीण उसकी चपेट में आ गये। इस घटना में दर्जन भर लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आकर बुरी तरह से झूलस गये।

बताया जा रहा है, घटना के बाद आनन फानन में सभी घायलों को शंकरगढ़ अस्पताल में ले जाया गया। जहां परीक्षण के बाद एक मासूम बच्चीं सहित एक महिला और 2 पुरूषों को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं 7 अन्य ग्रामीणों को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका उपचार जारी है। गौरतलब है कि पिछले 48 घंटे से छत्तीसगढ़ के अधिकांश हिस्से में गरज के साथ बारिश हो रही है। बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने की घटनाए भी सामने आ रही है। बलरामपुर जिला में हुए इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Related Articles