मनोरंजन

Aamrapali तो कभी Monalisa संग इश्क लड़ाते दिखें Nirahua, बाहों में दबोच कर दिया खेला

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से जाना जाता है, ने अपनी अदाकारी से कई फिल्मों में धूम मचाई है। उनकी और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक हमेशा से पसंद करते आए हैं। लेकिन एक गाना ऐसा है जिसमें निरहुआ दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आते हैं। जी हाँ, ‘माथा फेल हो गइल’ गाने में निरहुआ का दिल मोनालिसा और आम्रपाली दुबे के बीच फंस जाता है। इस गाने का रोमांस आपके दिल की धड़कनें तेज कर देगा और मोनालिसा और आम्रपाली दुबे का हॉट अवतार आपको बार-बार वीडियो देखने पर मजबूर कर देगा।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

Aamrapali तो कभी Monalisa संग इश्क लड़ाते दिखें Nirahua, बाहों में दबोच कर दिया खेला

‘माथा फेल हो गइल’ गाने में आप देख सकते हैं कि पहले निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस कर रहे हैं और फिर मोनालिसा के साथ भी। इस स्थिति में निरहुआ का मन कन्फ्यूज हो जाता है और इसलिए वो गाने में कह रहे हैं कि उनका माथा फेल हो गया है। इस गाने का हर पल आपको बांधे रखेगा और रोमांस से भरपूर यह गाना आपकी प्लेलिस्ट में जगह बना लेगा।

मोनालिसा, आम्रपाली और निरहुआ का गाना ‘माथा फेल हो गइल’ यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने को अब तक 67 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 1 लाख 49 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। यह आंकड़े इस गाने की लोकप्रियता को साफ तौर पर दर्शाते हैं।निरहुआ की अदाकारी का जादू, दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की अदाकारी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक हमेशा सराहते आए हैं। इस गाने में भी उनकी और दोनों अभिनेत्रियों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

Read more : आपको भी होती है रोज सिरदर्द तो जानिए क्या हो सकते हैं कारण?

Aamrapali तो कभी Monalisa संग इश्क लड़ाते दिखें Nirahua, बाहों में दबोच कर दिया खेला

निरहुआ की एक्टिंग स्किल्स और दोनों अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अवतार इस गाने को खास बनाते हैं।अगर आपने अभी तक ‘माथा फेल हो गइल’ गाना नहीं देखा है, तो अब जरूर देखिए और अपनी राय हमारे साथ कमेंट सेक्शन में शेयर कीजिए। यह गाना निश्चित रूप से खूब पसंद आएगा’।भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसकों के लिए ‘माथा फेल हो गइल’ गाना किसी ट्रीट से कम नहीं है। निरहुआ, मोनालिसा और आम्रपाली दुबे की यह तिकड़ी आपके दिलों में अपनी जगह जरूर बना लेगी

Back to top button