About Us

nwnews24.com तेजी से उभरती हुई देश की न्यूज वेबसाइट है। nwnews24.com का पूरा नाम newwaynews24.com है। जैसा कि हमारे नाम से ही साफ है कि हमारी नयी राह है, नयी मंजिल है। हम खबरों की दुनिया में अपनी राह खुद बनाते हैं। जब दुनिया सो जाती तो भी हम खबरों के प्रहरी के तौर पर जागते हैं, ताकि कोई भी खबरें आपसे छूटे नहीं। हम 24X7 की तर्ज पर आप तक सबसे तेज और सबसे सच्ची खबरें पहुंचाते हैं। nwnews24.com एक ऐसा डिजिटल प्लेटफार्म है, जहां आपको हर तरह की खबरों को देखने और पढ़ने का मौका मिलेगा।

nwnews24.com का एक यू-ट्यूब चैनल news Cut To Cut भी है, जिसमें आप देश-प्रदेश की समसामयिक घटनाक्रम को बहुत सरल शब्दों में देख और समझ सकते हैं। nwnews24.com का एकमात्र उद्देश्य देश के कोने-कोने से आपके लिए आपसे जुडी खबरों को तलाशना और आप तक पहुंचाना हैं। खबरों की उपोयोगिता और सत्यता को कई मापदंडों पर परखने के बाद ही अब उसे आपके सामने लाते हैं, ताकि कोई झूठ और अफवाह आपके बीच नहीं पहुंचे।

nwnews24,com के पास अनुभवी पत्रकारों की एक बड़ी टीम है, जो खबरों को तलाशने और तराशने का काम करती है। हमारा सूत्र वाक्य है- पक्की खबर, सच्ची खबर। वेबसाइट में अलग-अलग वर्गों की रूचि का ख्याल रखते हुए हम खबरों का चयन करते हैं। समसामयिक खबरों के अलावे हम राजनीति, ब्यूरोक्रेसी, अपराध, बिजनेज, गैजेट, आध्यात्म, मनोरंजन, खेलकूद से जुड़ी खबरें आप तक पहुंचाते हैं। देश में कर्मचारी व शिक्षकों का एक बड़ा वर्ग है, उनसे जुडी खबरों को भी हम प्रमुखता की श्रेणी में रखते हैं। युवाओं को रोजगार संबंधी सूचना तत्काल मिले, इसे लेकर भी हमने अपनी वेबसाइट में जॉब/शिक्षा का एक अलग कॉलम रखा है, ताकि युवाओं को रोजगार संबंधी सूचनाएं मिल सके।

Back to top button