CG- 1 लाख रिश्वत लेते हुए ACB ने पकड़ा, कलेक्टर ने किया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

Suspend News: घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुए कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है। एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने कबीरधाम जिले में दबिश दी थी। इस टीम ने बोड़ला जनपद पंचायत के अकाउंटेंट नरेन्द्र कुमार राउतकर को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा था।

इस मामले में प्रार्थी मोती बैगा, ग्राम कुकरापानी, तहसील बोड़ला ने एंटी करप्शन ब्यूरो के रायपुर कार्यालय में शिकायत की गई थी कि उसकी पत्नी ग्राम पंचायत कुकरापानी की सरपंच है। एसीबी की टीम ने बोड़ला जनपद पंचायत के अकाउंटेंट नरेन्द्र कुमार राउतकर को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा था।

प्रार्थी मोती बैगा, ग्राम कुकरापानी, तहसील बोड़ला ने एंटी करप्शन ब्यूरो के रायपुर कार्यालय में शिकायत की गई थी कि उसकी पत्नी ग्राम पंचायत कुकरापानी की सरपंच है। नरेंद्र राउतकर को प्रार्थी की शिकायत पर एंट्री करप्शन टीम ने विगत दिनों एक लाख का रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था।

एंटी करप्शन की टीम ने राउतकर को जकड़कर अपने साथ ले गई हैं और रिमांड में लेकर अपनी अभिरक्षा में रखे हुए हैं। इधर जिले के कलेक्टर जनमेजय महोबे ने सिविल सेवा नियम के तहत गिरफ़्तारी अवधि 48 घंटे से अधिक  होने के कारण नरेंद्र राउतकर को निलंबित कर दिया है।

 

शिक्षिका ने दी जान, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, मोटी व बदसूरत कहकर करता था प्रताड़ित
NW News