ACB की टीम ने निलंबित IAS समीर विश्नोई के साले के घर दी दबिश, घर, दफ्तर सहित कई जगहों पर चल रही कार्रवाई

ACB-EOW Raid: छत्तीसगढ़ से एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम देश की कई राज्यों में छापेमारी कर रहे हैं। IAS अफसरों से जुड़े कई जगहों पर शुक्रवार सुबह से ही छापेमारी चल रही है। राजस्थान के अनूपगढ़ (Anupgarh) जिले में पहुंची और एक व्यापारी के घर पर सर्च अभियान (Raid) चलाने लगी। जानकारी के मुताबिक यह घर छत्तीसगढ़ के पूर्व आईएएस समीर बिश्नोई (IAS Sameer Bishnoi) का ससुराल है।

समीर बिश्नोई का नाम कोयला घोटाले (Coal Scam) में अभी जेल में बंद हैं। इसी मामले में एसीबी की टीम आज अनूपगढ़ में रहने वाले उनके साले के घर पहुंची हैं। इस वक्त भी घर पर रेड जारी है. इसी कारण किसी को वहां आसपास आने की इजाजत नहीं दी जा रही है।कलेक्टर समीर बिश्नोई छत्तीसगढ़ के कोयला खदान घोटाला मामले में आरोपी हैं और इस वक्त जेल में बंद हैं. ईडी ने समीर बिश्नोई के पास से करोड़ों रुपये की नकदी और जेवर बरामद किए थे।

बिश्नोई का साला गौरव गोदारा भी राजस्थान का बड़ा व्यापारी है। इसीलिए एसीबी ने आज सुबह गौरव गोदारा के अनूपगढ़ स्थित आवास पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक, इस टीम में छत्तीसगढ़ एसीबी के कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं। इसके साथ-साथ लोकल पुलिस जाब्ता को भी मौके पर तैनात किया गया है।

 

रोज खाए मात्र एक केला...होंगे बहुत फायदे,बच्चे,बड़े,बुजुर्ग,महिला सबको करना चाहिए सेवन
NW News