शादी करने जा रही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर…बॉयफ्रेंड के साथ प्लान की वीडिंग

मुंबई 26 जुलाई 2024 बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जाह्नवी बहुत ही कम समय में अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गई हैं। फिल्म मेकर्स से लेकर दर्शक तक जाह्नवी कपूर की एक्टिंग के दीवाने हैं।

Telegram Group Follow Now

जाह्नवी कपूर की डेटिंग
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। खबर है कि एक्ट्रेस शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया एक दूसरे के लिए प्यार को जाहिर करने से कभी कतराते नहीं है।

जाह्नवी और शिखर कब कर रहे हैं शादी
जाह्नवी कपूर ने पिंकविला के मास्टरक्लास में कहा है- मैं अभी अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। न तो मेरे पास और न ही शिखर के पास अभी मल्टीप्लीकेशन के लिए टाइम है। वहीं जब एक्ट्रेस के एक फैन ने कहा कि जाह्नवी और शिखर का शिपनेम या हैशटैग ‘जस्सी’ होना चाहिए, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा- अरे नहीं, मुझे ये पसंद नहीं है।

जाह्नवी कपूर का टूटा था दिल
एक दूसरे चैट में, जाह्नवी कपूर ने कहा कि उन्हें केवल एक बार दिल टूटने का एक्सपीरियंस हुआ था। दरअसल हाउटरफ्लाई के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, जाह्नवी कपूर ने एक रोमांटिक रिश्ते में दिल टूटने के एक्स्पीरियंस से क्या सीखा, इस पर भी खुलकर बात की।

...GST में अब पूरी पारदर्शिता: ओपी चौधरी ने जीएसटी विभाग की फाइल का किया ऑनलाइन निपटारा, ई-ऑफिस की शुरुआत
NW News