क्राइम

अंकिता हत्या कांड के बाद मध्य प्रदेश में भी एकतरफा आशिक ने घर में घुसकर लड़की पर चाकू से किया वार हालत गंभीर….फिर आरोपी ने की खुदकुशी….

खंडवा 31 अगस्त 2022 : मध्यप्रदेश के खंडवा में खौफनाक मामला सामने आया है। 23 वर्षीय एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते 18 साल की दलित युवती के घर में घुसकर उसका गला चाकू से रेत दिया। हमले में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। जानलेवा हमला करने वाले आरोपी ने खुदकुशी कर ली। 

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में झारखंड जैसा मिलता-जुलता मामला सामने आया है। बांगरदा गांव में एक शख्स ने एकतरफा प्यार में 20 वर्षीय आदिवासी लड़की के घर में घुसकर उस पर चाकू से कई वार किए। जानकारी के मुताबिक लड़की पर चौकीदार बबलू ने तब हमला किया था, जब लड़की और उसकी बहन घर में ही मौजूद थे। युवती भूरी अपने घर पर अकेली थी और उसका पूरा परिवार पास के गांव भमोरी में पगड़ी के कार्यक्रम में गया हुआ था। थाना प्रभारी के अनुसार, इसी का फायदा उठाकर एकतरफा प्यार में बबलू दीवार लांघकर युवती के घर में घुसा और जब युवती ने विरोध किया, तब उसने उसका गला रेत दिया। कहा ये जा रहा है कि लड़की ने शख्स के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया।

खंडवा में दो दिन पहले एकतरफा प्यार में युवती पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी ने खुदकुशी कर ली। आरोपी कोटवार का शव गांव के तालाब में मिला। सोमवार को इसी युवक ने एकतरफा प्यार में 18 साल की युवती का गला रेतने की कोशिश की थी। घटना के बाद से पुलिस आरोपी मृतक बबलू (21) पिता रामदास की तलाश में जुटी थी। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने तालाब में उसका शव देखा।  घटना के बारे में मूंदी थाना TI ब्रजभूषण हिरवे ने बताया कि आरोपी कोटवार ने गांव के ही तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। उसका शव निकाल लिया गया है।

लड़की के गले और हाथ में गहरे घाव होने की वजह से हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल फरार चौकीदार बबलू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। कुछ महीने पहले बबलू को अपने चौकीदार पिता की मृत्यु के बाद, उन्हें अनुकंपा के आधार पर गांव चौकीदार नियुक्त किया गया था। खंडवा जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के अनुसार, “डॉक्टरों द्वारा एक सर्जरी के बावजूद, लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।हमारी टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं।”

Back to top button