FIR के बाद महापौर ने ली प्रेस कांफ्रेंस, बोले, पुलिसवालों ने मुझे ही मारा और मुझ पर ही FIR कर रहे, मुझे टारगेट…

रायपुर 27 जुलाई 2024। विधानसभा घेराव के दौरान पुलिस से मारपीट और गाली गलौज मामले में रायपुर पुलिस ने महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महापौर ने खुद को बेगुनाह बताते हुए पुलिस पर खुद को टारगेट करने और बदनाम करने का आरोप लगाया है। शुक्रवार की देर शाम मेयर पर रायपुर के सिविल लाइन थाने में FIR दर्ज किया गया था। अब उन्होंने इस मामले  में प्रेस कांफ्रेंस ली है। महापौर एजाज़ ढेबर ने कहा कि भाजपा उन्हें बदनाम कर रही है। प्रदर्शन में हज़ारों लोग मौजूद थे, जिसमें सिर्फ़ भाजपा ने मुझे धक्का मुक्की करते देखा।

Telegram Group Follow Now

एक वीडियो में पुलिस वाले मुझे धकेल रहे हैं, चोट मुझे आई और FIR भी मुझ पर ही कर रहे हैं। भाजपा IT सेल से वीडियो जारी हो रहा हैं और उसके आधार पर पुलिस करवाई कर रही हैं। बीस सालों में आज तक मुझ पर कोई ऐसे गंभीर आरोप नहीं लगे, मुझे भी चोट आई हैं। क्या पुलिस वालों पर अपराध दर्ज करेंगे? उस पच्चीस हज़ार के भीड़ में जानबूझकर मुझे टारगेट किया गया। मुझे बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा हैं।

ढेबर ने कहा कि सड़क चौड़ीकरण की लड़ाई हम ने लड़ी, इसलिए ये राजनीतिक द्वेष का काम कर रहे हैं। समय का तकाजा हैं,आज उधर हैं, कल इधर भी होगा। महापौर एजाज़ ढेबर ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि अपने आकाओं को खुश करने के लिए उन पर FIR किया गया है। महापौर एजाज़ ढेबर ने वीडियो जारी कर कहा ही कि मुझे पहले पुलिस ने मारा। 25 हज़ार घेराव में शामिल लोगों में से मेरा वीडियो बीजेपी के IT  सेल वालों ने जारी किया। उन्हें डराने के लिए, राजनैतिक द्वेष से FIR किया गया। उन्होंने कहा कि,पुलिस वालों ने भी मुझसे धक्का मुक्की की गई ,मेरे पसलियों में चोट आयी। सड़क पर लड़ी जाएगी लड़ाई, एसपी को कांग्रेस पार्टी ज्ञापन दे सकती है।

छत्तीसगढ़ में अब मोबाइल लाइब्रेरी वेन, जानिये किन खासियतों से है लाश, स्कूली बच्चों को मिलेगी ये सुविधाएं
NW News