Business

एयरटेल ने करा दी मौज! 9 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट, ऐसे उठाये लाभ

एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक ऐसा रिचार्ज प्‍लान पेश किया है, जो हर किसी को खुश कर सकता है। कंपनी ने 9 रुपये का प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। इसके साथ अनलिमिटेड डेटा की पेशकश की जा रही है। जाहिर तौर पर जो लोग दबाकर इंटरनेट चलाते हैं। मूवीज देखते हैं। ऑनलाइन एक्टिव रहते हैं। उन्‍हें अगर 9 रुपये में अनलिमिटेड डेटा मिल जाए, तो खुशी तो होगी ही लेकिन यहां एक कंडीशन भी है। क्‍या है वह कंडीशन? आइए जानते हैं।

एयरटेल ने करा दी मौज! 9 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट, ऐसे उठाये लाभ

Airtel Rs 9 Recharge बेनिफिट्स

9 रुपये का प्रीपेड डेटा रिचार्ज एयरटेल का अबतक का सबसे सस्‍ता पैक है। इस रिचार्ज के साथ कोई सर्विस वैलिडिटी नहीं मिलती यानी आपका मौजूदा रिचार्ज जिस दिन खत्‍म हो रहा है, उसमें कोई इजाफा यह रिचार्ज नहीं करेगा। इसकी सबसे बड़ी खूबी है अनलिमिटेड डेटा। लेकिन यह सिर्फ एक घंटे के लिए मिलेगा। जी हां! एयरटेल का 9 रुपये का प्रीपेड र‍िचार्ज अनलिमिटेड डेटा तो ऑफर करता है, पर एक घंटे के लिए।

Read more : OnePlus Pad Pro होगा Snapdragon 8 Gen 3 के साथ लॉन्च, डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा,देखे सभी फीचर्स

यह उन लोगों के लिए फायदेमंद हो सकता है, जो रात में मोबाइल पर ऑनलाइन कंटेंट देख रहे होते हैं और उनका डेली डेटा खत्‍म हो जाता है। 9 रुपये का अनलिमिटेड रिचार्ज पाकर वह अगले एक घंटे तक अपनी पसंदीदा चीजों को डाउनलोड कर सकते हैं या फ‍िर ऑनलाइन स्‍ट्रीम कर सकते हैं।

 

एयरटेल ने करा दी मौज! 9 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट, ऐसे उठाये लाभ

यहां एक और बात ध्‍यान रखने वाली है कि एक घंटे में सिर्फ 10 जीबी हाई-स्‍पीड डेटा ही मिलेगा। उसके बाद स्‍पीड 64 Kbps पर सिमट जाती है। हालांकि अगर आप पूरे दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा चाहते हैं, तो उसका रिचार्ज भी कंपनी पेश कर रही है, जोकि 39 रुपये का है। 39 रुपये में आप पूरे दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं और इसमें कोई कैपिंग भी नहीं की जाती है। कई और रिचार्ज प्‍लान भी कंपनी पेश कर रही है।

 

Back to top button