अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये दिलचस्प किस्सा,जब पैरों में गिरकर पिता की जान की भीख मांग रहीं थी ये हसीना

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है और आपको बता दें कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है। अक्सर वह किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय देते हुए नजर आते हैं। यहां तक कि अक्सर उन्हें अपनी पुरानी फिल्मों से जुड़े हुए किस्सों को भी फैन्स के साथ शेयर करते हुए देखा जाता है।

Telegram Group Follow Now

अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये दिलचस्प किस्सा,जब पैरों में गिरकर पिता की जान की भीख मांग रहीं थी ये हसीना

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म ‘पुकार’ से जुड़ा हुआ एक बेहतरीन किस्सा शेयर किया था। दरअसल उन्होंने कुछ साल पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया था कि एक बार अपने पिता के साथ करीना कपूर शूटिंग सेट पर आई थी। तब उन्हें चोट लग गई और अमिताभ ने उन्हें दवाई भी लगाई।

मालूम हो कि रणधीर कपूर, करीना कपूर के पिता है और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बेहतरीन काम कर चुके हैं। फिल्म ‘पुकार’ में भी उन्हें देखा गया था और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लीड किरदार था। साल 1983 में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने पिता रणधीर कपूर के साथ में छोटी सी करीना भी सेट पर आई थी।

Read more : नशे में चूर Muskan Baby ने सरेआम मंच पर बोतल से खुदका भिगाया बदन

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग गोवा में हुई थी और एक दिन साइट पर रणधीर कपूर अपनी बेटी करीना को लेकर पहुंच गए थे। इस दौरान रणधीर और अमिताभ के बीच में एक फाइट सीन शूट होना था। इस सीन में अमिताभ को रणधीर की लात और घूसों से पिटाई करनी थी।

जब छोटी सी करीना कपूर ने अपने पिता को अमिताभ से पीटते हुए देखा तो वह एक्टर के पास पहुंची और उनके पैर पड़कर रोने लगी। बिग बी से उन्होंने गुजारिश की कि उनके पिता को ना मारें। करीना अपने पिता को बचाने के चक्कर में गिर गई थी। तब अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपनी गोद में लिया और चुप करवाया। साथ ही उनको दवाई भी लगाई।

अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये दिलचस्प किस्सा,जब पैरों में गिरकर पिता की जान की भीख मांग रहीं थी ये हसीना

इस पर एक बार अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर करीना की एक तस्वीर को शेयर किया था और लिखा था कि “अंदाजा लगाओ कि कौन? गोवा में पुकार फिल्म की शूटिंग पर करीना कपूर है और वह अपने पापा रणधीर के साथ आई थी। जब उनके पैर पर चोट लग गई थी तो मैं सच में उनको दवा और टेप लगा रहा था।”

Related Articles

NW News