…और गजराज बन गये यमराज: चार लोगों की ले ली जान, तीन एक ही परिवार के, दहशत में लोग

जशपुर 10 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ में हाथियों ने एक बार फिर से हाहाकार मचा दिया है। हाथियों ने एक बार फिर मौत बनकर चार लोगों को कुचल दिया। मारे गये लोगों में तीन एक ही परिवार के हैं। घटना बगीचा नगर पंचायत के गम्हरिया इलाके की है। शुक्रवार देर रात 12 बजे हाथी ने हमला किया।मरने वालों में 3 लोग एक ही परिवार के थे। वहीं, एक व्यक्ति पड़ोस का रहने वाला था।

घर तोड़कर हाथियों ने घर में सो रहे दो भाइयों और बच्ची को हाथी ने पटक-पटक कर मार डाला। शोर सुनकर पड़ोस का एक युवक बाहर निकला तो उस पर भी हाथी ने हमला कर दिया। मृतकों में रामकेश्वर सोनी (35 वर्ष), उसकी बेटी रवीता सोनी (9 वर्ष), रामकेश्वर का भाई अजय सोनी (25 वर्ष) और पड़ोसी अश्विन कुजूर (28 वर्ष) शामिल हैं। हाथी ने सबसे पहले रामकेश्वर सोनी और बेटी रवीता पर हमला किया था।

इधर जब परिवार के लोगों ने जब उन्होंने चीखना-चिल्लाना शुरू किया तो रामकेश्वर के भाई अजय को लगा कि झगड़ा हो रहा है। झगड़ा छुड़ाने के लिए वो जब वहां पहुंचा तो हाथी ने उसे भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान तीनों की चीख सुनकर पड़ोसी अश्विन भी यही सोचकर वहां पहुंचा था।जिसके बाद हाथी ने उस पर भी हमला कर दिया और मार डाला।

कैबिनेट ब्रेकिंग: कैबिनेट की बैठक हुई खत्म, इन एजेंडों पर लिया गया फैसला, पढ़िये
NW News